उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवक ने की महिला की गला दबाकर की हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 5, 2022, 3:32 PM IST

गोंडा से चचेरे देवर ने भाभी की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है. वजीरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सहिबापुर की घटना है. महिला का शव घर के पास खेत में मिलने से खलबली मच गई.

etv bharat
महिला की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

गोंडा: जनपद के वजीरगंज थाना क्षेत्र में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस डॉग स्क्वायड और फरेंसिक की टीम लेकर घटना स्थल पर पहुंची. मामले की जांच के बाद पुलिस ने महिला की हत्या का खुलासा किया.

वजीरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सहिबापुर में शुक्रवार (3 जून) देर शाम एक महिला शौच के लिए बाहर गई थी. उसके बाद परिजनों को महिला का शव घर के पास खेत में मिला. परिजनों तुरंत पुलिस को मामले की जानकारी दी. वहीं, पुलिस ने बताया कि मृतका (23 वर्षीय महिला) का अपने चचेरे देवर से प्रेम संबंध चल रहा था. इसी के चलते देवर जब भी महिला को फोन करता तो उसका नंबर बिजी आता. तभी गुस्से में आकर देवर ने ही महिला की गला दबाकर हत्या कर दी.

सीओ मुन्ना उपाध्याय ने दी जानकारी

यह भी पढ़ें: 50 वर्षीय अभ्यर्थी को सहायक अध्‍यापक पद पर नियुक्ति का निर्देश, इलाहाबाद हाईकोर्ट का ऐतिहासिक फैसला

परिजनों ने देवर पर महिला का रेप के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है. मामले में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. देवर और भाभी (मृतका) दोनों एक साथ शुक्रवार (3 जून) की शाम में घर से बाहर निकले थे. तभी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. उसके बाद आरोपी देवर ने ही भाभी को मौत के घाट उतार दिया. वहीं, घटना स्थल पर पुलिस ने डॉग स्क्वायड की मदद से मामले में एक आरोपी को पकड़ लिया.


मामले में सीओ मुन्ना उपाध्याय ने बताया कि वजीरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सहिबापुर की की 23 बर्षीय महिला का गला दबा कर हत्या करने की सूचना मिली जिसके बाद घटना की जानकारी पर सीओ,एसओ चंद्र प्रताप सिंह व चौकी इंचार्ज गोपाल सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे। उसके बाद घटना स्थल पर एसओजी टीम और डाग स्क्वाड ने भी मौके पर पहुंच कर छानबीन की। पुलिस ने महिला की गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज रिपोर्ट आने के बाद रिपोर्ट के अनुसार आगे की कार्यवाही होगी । पुलिस ने एक आरोपी अजय चौहान को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही में जुट गई है

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details