उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नाबालिग बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म

By

Published : Aug 21, 2021, 6:56 PM IST

नाबालिग से दुष्कर्म.

यूपी के गोंडा जिले में परसपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी युवक ने नाबालिग बच्ची के साथ जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने दुष्कर्म पीड़िता की मां की शिकायत पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया.

गोंडाः जिले में परसपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी युवक ने नाबालिग बच्ची के साथ जबरन दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने दुष्कर्म पीड़िता की मां की शिकायत पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया. साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी हेतु टीमों का गठन किया गया है. पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपी युवक को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

मामला जिले के परसपुर थाने क्षेत्र का है. यहां शुक्रवार एक नाबालिग किशोरी देर शाम घर के बाहर किसी गई थी. आरोप है कि वापस घर आते समय पहले से घात लगाए बैठे पड़ोसी युवक ने उसे दबोच लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर नाबालिग से दुष्कर्म की वाददात को अंजाम दिया. घर वापस आकर किशोरी ने वारदात की जानकारी परिजनों को दी. मामले की जानकारी होते हुए परिजन देर रात पुलिस थाने पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज कराई.

नाबालिग से दुष्कर्म.

वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी गांव से भाग गया है. सीओ मुन्ना उपाध्याय ने बताया है कि परसपुर थाना क्षेत्र में एक महिला ने परसपुर थाने में सूचना दी थी कि, उसकी बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया है. उसकी तहरीर पर अभियोग पंजीकृत किया गया है. पुलिस पूरे मामले में जांच कर अन्य कार्रवाई में जुटी हुई है. युवक की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर दिया गया है. जल्द ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें-यूपी में भाजपा नेता के बेटे समेत 5 लोगों पर गैंगरेप का आरोप, एक गिरफ्तार

इससे पूर्व भी जिले में दुष्कर्म की वारदात सामने आ चुकी हैं. 24 फरवरी 2021 को एक नाबालिग छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था. इस वारदात में 48 वर्षीय अधेड़ और उसके तीन साथी शामिल थे. वहीं एक अन्य वारदात में भाजपा नेता के बेटे सहित पांच लोगों ने एक युवती को घर से अगवा कर गैंगरेप किया था. पुलिस ने मामले में तीन को गिरफ्तार कर लिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details