उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोंडा में प्रधान की दिनदहाड़े हत्या, बदमाश ने पहले छुए पैर फिर गोली मारी

By

Published : May 26, 2023, 8:08 AM IST

गोंडा में गुरुवार को ग्राम प्रधान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या से सनसनी फैल गई. परिजनों और ग्रामीणों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. इसके बाद मजिस्ट्रेट के समझाने पर परिजन माने और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

village head Bhupmani Shukla shot dead
village head Bhupmani Shukla shot dead

गोंडा:जिले के तरबगंज थाना क्षेत्र में गुरुवार को ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. क्षेत्र के परियांवा गांव के प्रधान से मिलने पहुंचे युवक ने पहले प्रधान के पांव छुएं फिर गोली मारकर फरार हो गया. आनन-फानन में लोग उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे. वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि प्रधान का चुनाव और जमीनी विवाद को लेकर कुछ लोगों से रंजिश थी. प्रधान की दिनदहाड़े हत्या के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने क्षेत्र में जमकर हंगामा किया.

दरअसल, गुरुवार को क्षेत्र के परियांवा गांव के प्रधान भूपमणि शुक्ला को गांव के ही एक युवक ने गोली मारी दी. स्थानीय लोगों के अनुसार, ग्राम प्रधान गांव के चौराहे के पास ही बैठे थे, तभी आरोपी उनके पास आकर बैठ गया. इसके बाद उसने प्रधान के पैर छुए और गोली मारकर फरार हो गए. दिनदहाड़े ग्राम प्रधान पर चली गोली से इलाके में सनसनी फैल गई. आनन-फानन में परिजन प्रधान को लेकर गोंडा जिला अस्पताल पहुंचे. वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

प्रधान भूपमणि शुक्ला की हत्या बाद परिजनों और ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया. परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से भी इंकार कर दिया. सूचना मिलने पर मौके पर मजिस्ट्रेट के साथ अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ और भारी संख्या में पुलिस बल पहुंची. इसके बाद जाकर मामला शांत हुआ और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. ग्राम प्रधान भूपेश मणि शुक्ला के परिजनों ने हत्यारे की गिरफ्तारी सख्त कार्रवाई की मांग की. अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज प्रजापति ने बताया की ग्राम प्रधान को गांव के ही एक युवक ने चुनावी और जमीनी विवाद की रंजिश में गोली मारी है. मुकदमा दर्ज कर आरोपी के गिरफ्तारी के लिये दबिश दी जा रही है.

ये भी पढ़ेंःबस्ती में डॉक्टर की लापरवाही से गर्भवती की मौत का आरोप, FIR दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details