उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सांसद जगदम्बिका पाल बोले, PM बनने की मुंगेरीलाल के सपने देख रहे नीतीश कुमार

By

Published : Sep 4, 2022, 9:55 PM IST

Etv Bharat

बीजेपी सांसद जगदम्बिका पाल गोंडा में एक कार्यक्रम में पहुंचे. उन्होंने 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार के CM नीतीश कुमार की दावेदारी पर जमकर निशाना साधा.

गोंडा: जिले में रविवार को भाजपा द्वारा मोदी @20 कार्यक्रम का आयोजन गांधी पार्क टाउन हॉल में किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि रूप में डुमरियागंज से भाजपा सांसद जगदम्बिका पाल पहुंचे, जहां पर भाजपा जिलाध्यक्ष और विधायक सहित नेताओं माल्यापर्ण कर स्वागत किया है. इस कार्यक्रम में जिले के कोने कोने से आये भाजपा नेताओं और पाधिकारियों ने हिस्सा लिया.
इस कार्यक्रम के मुख्यातिथि जगदम्बिका पाल ने लोगों को संबोधित करते कहा कि देश में मोदी जी को सन 1970 से प्रचारक बनकर देश की प्रधानमंत्री की सीट पर पहुंचे. हम लोगों ने उनको अपना नेता चुना. हम लोगो को गर्व है. मोदी जी को जनता ने प्रधानमंत्री बना कर भेजा तो उन्होंने सबसे पहले संसद में पहुंचकर अपने सर को झुकाकर दंडवत प्रणाम किया. आज तक किसी प्रधानमंत्री ने ऐसा नहीं किया.

सांसद जगदम्बिका पाल

इसे भी पढ़ेंःयूपी में बढ़ी बिजली कटौती, शहरों से गांवों तक आपूर्ति प्रभावित

वहीं, भाजपा सांसद जगदम्बिका पाल ने मीडिया से बात करते हुए 2024 के चुनाव पीएम की दावेदारी पर चुटकी लेते हुए कहा कि पीएम के लिये एक अनार सौ बीमार वाली स्तिथ है. जगदम्बिका पाल ने कहा कि जनता ने 2014 और 2019 में स्पष्ट बहुमत दिया. आज चाहे वो केसीआर हों या नीतिश, बीजेपी से अलग होकर लड़े थे तो बिहार में मात्र दो सीट मिली थी, वह मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंःमाफिया मुख्तार अंसारी को लेकर मऊ कोर्ट सख्त, अगली तारीख पर व्यक्तिगत रूप से पेश होने का आदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details