उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अगर कलाम बनोगे तो हम तुम्हें सिर पर बिठा लेंगे अगर कसाब बनोगे तो काट डालेंगे: सांसद बृजभूषण सिंह

By

Published : Feb 6, 2022, 10:57 PM IST

रविवार को गोंडा जिले के सदर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगने आए भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने मंच से सपा पर हमला बोला. उन्होंने योगी सरकार का बखान करते हुए कहा कि यहा कसाब और अफजल को जगह नहीं है.

etv bharat
सांसद बृजभूषण सिंह

गोण्डा: विधानसभा चुनावों को लेकर उत्तर प्रदेश में सियासी बुखार चढ़ा हुआ है. वहीं, नेताओं की जुबानी जंग भी जारी है, जहां एक ओर भारतीय जनता पार्टी के नेता जनता के सामने 5 सालों का कार्यकाल का बखान रहे हैं. वहीं, विपक्षी दल भाजपा पर निशाना साध रहे हैं. रविवार को गोंडा जिले के सदर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी प्रतीक भूषण सिंह के पक्ष में वोट मांगने आए कैसरगंज से भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने मंच से सपा पर हमला बोला और कहा कि यह सपा वाले जिन्ना के खानदान से हैं.

यह लोग उन्हीं पर खाद और पानी डालेंगे. वहीं, पत्रकारों से बातचीत में भाजपा सांसद ने मोदी और योगी सरकार का बखान करते हुए कहा कि सरकार में कसाब और अफजल को जगह नहीं है. उन्होंने कहा कि यह मोदी की सरकार है और योगी मुख्यमंत्री हैं और इस सरकार का नारा है हर घर में घुस कर मारेंगे जिस घर से अफजल निकलेगा.

इसे भी पढ़ेंःभारतीय क्रिकेट टीम के प्रदर्शन से नाखुश दिखे सांसद बृजभूषण, कहा कुश्ती से क्रिकेट की न करें तुलना

वहीं, भाजपा सांसद ने यह भी कहा कि अगर कलाम बनोगे तो हम तुम्हें सिर पर बिठा लेंगे अगर कसाब बनोगे तो काट डालेंगे. भाजपा सांसद ने जुबानी जंग में आगे जोड़ा की राहुल गांधी खुद को राजकुमार समझते हैं इसलिए मोदी को नहीं पचा पा रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के युवराज ने प्रधानमंत्री मनमोहन के साथ भी अच्छा व्यवहार नहीं किया और कैबिनेट में नोट फाड़ने का भी काम किया था.

वहीं, वंशवाद पर कटाक्ष करते हुए सांसद ने कहा कि वंशवाद की शुरुआत मोती लाल नेहरु ने ही कर दी थी. मोतीलाल नेहरु ने जवाहरलाल को अध्यक्ष बनाया और फिर यह क्रम चलता रहा और राहुल गांधी तक चल रहा है. राहुल गांधी को आड़े हाथ लेते हुए सांसद ने कहा कि यह अलग बात है कि राहुल गांधी अभी तक खाता नहीं खोल पाए हैं लेकिन कांग्रेस की वंशवाद की परंपरा रही है. पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद ने कहा कि उन्हें अवध के आस-पास की 50 सीटों की चिंता है और इस बार भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने वाली है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details