उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लापता युवती की शव घर से कुछ दूरी पर मिला, शरीर पर चोट के निशान

By

Published : May 17, 2023, 10:25 PM IST

गोंडा के एक गांव में युवती का शव उसके घर के पास से मिला है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवती के शरीर पर चोट के निशान हैं, जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है.

गोंडा में लापता युवती का शव मिला
गोंडा में लापता युवती का शव मिला

गोंडाःजिले में कौड़िया बाजार थाना क्षेत्र में बुधवार को एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि अहियाचेत गांव की 18 साल की काजल मंगलवार सुबह से ही अपने घर से लापता थी. बुधवार को गांव से कुछ कदम की दूरी पर युवती की लाश मिली है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल कर रही है.

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो काजल के शरीर पर चोट के तमाम निशान हैं. अत्यधिक गर्मी और शरीर पर चोटों के निशान होने के कारण युवती का शरीर भी काफी फूला हुआ था. ऐसे में आशंका है कि युवती के साथ मारपीट हुई है और उसके बाद मौत हो गई. फिलहाल सूचना मिलने पर कौड़िया बाजार थाने की पुलिस, फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस के मुताबिक कौड़िया बाजार थाना क्षेत्र के अहियाचेत गांव के मजरा सुखनी पुरवा निवासी ध्रुव नारायण शुक्ला की पुत्री काजल शुक्ला मंगलवार की सुबह घर से निकली थी. सूत्रों की माने तो काजल की हत्या करने के बाद उसकी डेड बॉडी को लाकर गांव के बाहर फेंका गया. जिसकी फिलहाल पुलिस जांच कर रही है. अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज प्रजापति ने बताया कि युवती का शव घर से कुछ दूरी पर मिला है. डाग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर सबूतों को इकट्ठा किया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें- बरेली के घूसखोर लेखपाल को एंटी करप्शन टीम ने दस हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details