उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Gonda Crime News: कथा सुनने जा रहे युवक को बदमाशों ने मारी गोली, मौत

By

Published : Feb 2, 2023, 11:46 PM IST

Gonda Crime News

Gonda Crime News: गोंडा में कथा सुनने जा रहे युवक का कुछ लोगों से विवाद हो गया. जिसके चलते उन्होंने युवक को गोली मार दी और उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज

गोंडा:जिले में उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत युवक सुनील शुक्ला का गांव में कथा सुनने के दौरान कुछ लोगों से विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कि गोंडा जिले में उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत 1 फरवरी रात के समय 22 वर्षीय युवक सुनील शुक्ला गांव में कथा सुनने गया था. रास्ते में कुछ लोगों से उसका विवाद हो गया. जिसके बाद देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट शुरू हो गई. इसी दौरान आरोपी युवकों ने सुनील को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. मामले की जानकारी लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया. आनन-फानन में पीड़ित घायल युवक को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां उसकी मौत हो गई.

अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कि युवक की मौते के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पीड़ित परिजनों की तहरीर के मुताबिक मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इसके अलावा एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. बता दें कि युवक की मौत के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें- Siddhaarthanagar Mahotsav: भोजपुरी स्टार पवन सिंह के कार्यक्रम में बेकाबू हुई भीड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details