उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोण्डा: जिला अस्पताल में डॉक्टर से बदसलूकी सीसीटीवी में कैद, तीन गिरफ्तार

By

Published : Apr 23, 2020, 4:16 PM IST

उत्तर प्रदेश के गोण्डा जिले के जिला अस्पताल में डॉक्टरों के साथ बदसलूकी देखने को मिली है. डॉक्टरों के साथ बदसलूकी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

etv bharat
जिला अस्पताल में डॉक्टर से बदसलूकी.

गोण्डा:जिला अस्पताल में डॉक्टरों से साथ बदसलूकी का एक मामला सामने आया है. डॉक्टर से बदसलूकी की वारदात अस्पताल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. डॉक्टर की तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जिला अस्पताल में डॉक्टर से बदसलूकी.

डॉक्टर से बदसलूकी
जिला अस्पताल में एक घायल का इलाज कराने पहुंचे एक प्रधान प्रतिनिधि और उसके दो साथियों ने ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर से बदसलूकी और गाली-गलौच की. प्रधान प्रतिनिधि व उसके साथियों की यह करतूत अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो गई. डॉक्टर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रधान प्रतिनिधि और उसके दोनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ग्राम प्रधान के प्रतिनिधि पर आरोप
मामला जिला अस्पताल का है, जहां देर रात पथवलिया गांव के ग्राम प्रधान प्रतिनिधि भुवनेश्वर दूबे एक चोटिल व्यक्ति को लेकर इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचे थे. ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर मनोज गुप्ता ने जब घायल के साथ आए लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए कहा तो प्रधान प्रतिनिधि आगबबूला हो गए. प्रधान प्रतिनिधि और उसके दोनों साथियों ने डाक्टर से बदसलूकी शुरू कर दी और डॉक्टर को जमकर बुरा भला कहा.

डॉक्टर से ड्यूटी के दौरान बदसलूकी का मामला संज्ञान में आया है. डॉक्टर की तहरीर पर प्रधान प्रतिनिधि समेत तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.
महेंद्र कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details