उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमी से मिलने गई विवाहिता की मामा ने की हत्या

By

Published : Feb 12, 2021, 4:32 AM IST

गोंडा में विवाहिता की हॉरर किलिंग के मामले में पुलिस ने हत्या के आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया है. 1 साल पहले प्रेमी संग फरार महिला की उसके सगे मामा ने हत्या कर दी थी.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी मामा
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी मामा

गोंडा:जिले में कौंडिया थाना क्षेत्र के सिसैया गांव में विवाहिता की हॉरर किलिंग के मामले में पुलिस ने हत्या के आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया है. 1 साल पहले प्रेमी संग फरार महिला की उसके सगे मामा ने हत्या कर दी थी. एक साल पहले प्रेम प्रसंग में युवती गांव के ही युवक के साथ फरार हो गई और परिजनों ने युवक के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया. केस दर्ज होने के बाद सक्रिय पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर युवती को बरामद कल लिया.

मामले की जानकारी देते पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय

परिजनों ने 6 माह पहले युवती की शादी कर दी. 1 साल सब कुछ ठीक ठाक रहा और फिर जब युवती ससुराल से मायके आई तो सीधे प्रेमी के घर चली गई. इसी बात से नाराज विवाहिता के मामा छांगुर ने अपनी सगी भांजी की हत्या कर दी. पूंछताछ में मामा ने महिला की हत्या की बात स्वीकार ली है.

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने विवाहिता की हत्या का खुलासा करते हुए बतया कि मामा ने हॉरर किलिंग के चलते अपनी भांजी की हत्या कर दी थी. पुलिस ने आरोपी मामा को गिरफ्तार किया है. वहीं इसके बाद घटना में एक नया मोड़ आया है, विवाहिता के प्रेमी का भी शव संदिग्ध हालत में मिला है. लड़की के पूर्व प्रेमी का शव कटरा बाजार थाना क्षेत्र के बनगांव में में पेंड़ से लटकता मिला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details