उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोंडा में घर के झगड़े में पति ने पत्नी काे मार डाला, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 9, 2023, 10:02 AM IST

गोंडा के वजीरगंज इलाके में पत्नी से विवाद में एक पति ने पत्नी की धारदार हथियार से वारकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या में शामिल हथियार काे बरामद कर लिया है. आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है.

गोंडा ने पति ने की पत्नी की हत्या.
गोंडा ने पति ने की पत्नी की हत्या.

गोंडा ने पति ने की पत्नी की हत्या.

गोंडा :जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के काशीपुर मजरा डीहा गांव में शनिवार काे पति ने धारदार हथियार से हमला कर पत्नी की हत्या कर दी. मायके वालों की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने हत्या में शामिल हथियार काे बरामद करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सीओ तरबगंज संसार सिंह राठी ने बताया कि वजीरगंज थाना क्षेत्र के काशीपुर मजरा डीहा गांव के रहने वाले हरिप्रसाद कोरी ने शनिवार की सुबह पत्नी की धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी. सुबह आरोपी की पत्नी माधुरी घर से बाहर गई थी. लौटते समय पति ने रास्ते में बांके से हमला कर घायल कर दिया. महिला की चीख सुनकर लोग दौड़ पड़े. आनन फानन में घायल माधुरी को नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया. यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस सम्बन्ध में मृतका के पिता की तहरीर पर वजीरगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है.

हरिप्रसाद की शादी 2010 में माधुरी के साथ हुई थी. दोनों के 2 बच्चे भी हैं. हरिप्रसाद कामगार है. परिजनों का कहना है शराब पीने को लेकर परिवार में कलह चल रही थी. पति की हरकतों काे लेकर पत्नी परेशान रहती थी. इससे आए दिन घर में झगड़े होते रहते थे. सीओ ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है. चर्चा है कि हरिप्रसाद पत्नी की चाल-चलन पर भी शक करता था. इसे लेकर भी कलह होती थी.

यह भी पढ़ें :चोर समझकर पीट-पीटकर मार डाला, 4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details