उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा- वन नेशन वन इलेक्शन से सीएम केजरीवाल की होगी भयंकर हार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 6, 2023, 7:04 AM IST

गोंडा में आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह में सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि वन नेशन वन इलेक्शन (One Nation One Election) का असर सबसे ज्यादा दिल्ली चुनाव पर पड़ेगा. इस चुनाव से सीएम केजरीवाल की विदाई हो जाएगी.

1
1

सांसद बृजभूषण सिंह बोले.

गोंडा: जनपद के आर्याव्रत महाविद्यालय गोंडा में मंगलवार को प्रतिभा सम्मान समारोह 2023 का आयोजन किया गया. इस आयोजन में भारतीय जनता पार्टी के सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने विशिष्ट कार्य करने वाले लोगों और मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया. मीडिया से बात करते हुए सांसद ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल और तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन पर जमकर हमला बोला.

प्रतिभा सम्मान समारोह में छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया.

समाजसेवियों और छात्र-छात्राएं सम्मानित
बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने प्रतिभा सम्मान समारोह में जिले के पडरीकृपाल और रुपईडीह ब्लॉक क्षेत्र के समाजसेवियों तमाम क्षेत्रों में विशिष्ट कार्य करने वाले लोगों और हाईस्कूल व इंटरमीडिएट में टॉप 20 मेधावियों को सम्मानित किया. इसके साथ ही छात्र-छात्राओं को जीवन में सफल होने का टिप्स दिया.

प्रतिभा सम्मान समारोह में समाजसेवियों को सांसद बृजभूषण सिंह ने सम्मानित किया.

सनातम धर्म पर ऐसा बयान दुर्भाग्यपूर्ण
मीडिया से बात करते हुए भाजपा सांसद ने तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म के खिलाफ दिए गए बयान पर कहा कि वह अज्ञानी हैं. सांसद ने कहा की वह हल्की सोच के लोग हैं. युगों से सनातन के लिए संघर्ष चल रह है. सांसद ने कहा कि बिना जानकारी के इस तरह के बयान देना और बोलना दुर्भाग्यपूर्ण है. संसार में हमेशा सनातन धर्म और हिंदू रहेगा.

वन नेशन वन इलेक्शन पर केजरीवाल का नुकसान
दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के वन नेशन वन इलेक्शन पर दिए गए बयान पर बीजेपी सांसद ने कहा कि जब देश में वन नेशन वन वोट होगा, तो केजरीवाल की सबसे पहले विदाई होगी. अगर देश में एक साथ चुनाव होगा तो सबसे ज्यादा नुकसान केजरीवाल को ही होगा. वहीं, राहुल गांधी को लेकर सांसद ने कहा कि सनातन पर चोट करके राहुल वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं. कांग्रेस की विचाराधारा ही ऐसी है कि हमेशा ही ऐसे लोगों का समर्थन करती आ रही है. वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद और राहुल पर टिप्पणी करते हुए कहा की लालू यादव ने राहुल गांधी के साथ खाना बनाकर और खाकर उनको डैमेज ही किया है. लालू ने राहुल से खीर नहीं मीट बनवाकर उन्हें डैमेज किया है.

घोषी विधानसभा उपचुनाव में होगी जीत
भाजपा में महिलाओं के अपमान के सवाल पर बीजेपी सांसद ने कहा कि हिंदू धर्म में देवी की 9 दिन आराधना होती है. भारत में हमेशा नारी का सम्मान हुआ है. वहीं, घोषी विधानसभा उपचुनाव को लेकर सांसद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की जीत होगी. प्रतिभा सम्मान समारोह के बाद सांसद अपने आवास के लिए रवाना हो गए.

यह भी पढ़ें- राष्ट्रीय हिंदू दल ने उदयनिधि स्टालिन के खिलाफ FIR दर्ज कराने की मांग की, पुलिस कमिश्नर से की मुलाकात


यह भी पढ़ें- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, 'चौपालों के आयोजन से गांव के विकास की योजनाओं के क्रियान्वयन में आई तेजी'

ABOUT THE AUTHOR

...view details