उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Gonda में ट्रैक्टर ट्राली और बाइक की भिड़त में तीन युवकों की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 4, 2023, 7:03 AM IST

गोंडा में सड़क हादसा (Road Accident in Gonda) हो गया. ट्रैक्टर ट्राली और बाइक की भिड़त में तीन युवकों की मौत हो गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर, युवकों की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Etv bharat
Etv bharat

गोंडाःजिले में एक सड़क हादसे (Road Accident in Gonda) में तीन युवकों की मौत हो गई. जिले में कोतवाली देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत सालपुर पेट्रोल पंप के पास मंगलवार देर शाम तीन युवक बाइक पर बलरामपुर (Balrampur) की तरफ से गोंडा (Gonda) आ रहे थे. वही गोंडा की तरफ से जा रहा है ट्रैक्टर से बाइक की भिड़ंत हो गई. हादसे में तीनों युवकों की मौत हो गई. पुलिस ने शवों को पोस्टामार्टम के लिए भेजकर परिजनों को सूचना दे दी है.

रफ्तार का कहर.

बता दें कि बलरामपुर जिले के श्रीदत्तागंज थाना क्षेत्र के चमरूपुर के निवासी आकाश (19), विवेक (20) और अमरेश (20) मोटरसाइकिल से सवार होकर गोंडा आ रहे थे. अचानक कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के सालपुर पुलिस चौकी के पास पहुंचते ही गोंडा से जा रहे ट्रैक्टर से उनकी बाइक की टक्कर हो गई. तीनों युवक घायल हो गए. इसके बाद पुलिस तीनो युवकों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची. यहां पर डाक्टरों ने युवकों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मृतकों के जेब से मिले मोबाइल से परिजनों को सूचना दी. सूचना पाकर परिजन गोंडा पहुंचे. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद बलरामपुर सदर विधायक पलटूराम भी जिला अस्पताल पहुंचे.

सीओ विनय सिंह ने बताया कि सालपुर पुलिस चौकी के अंतर्गत ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गई जो बलरामपुर के श्रीदत्तगंज थाना क्षेत्र के चमरूपुर के रहने वाले हैं. पुलिस ने तीनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में लेकर वैधानिक कार्यवाही में जुट गई है. ट्रैक्टर का ड्राइवर घटना के बाद फरार है. उसकी तलाश की जा रही है.

लखनऊ में सड़क हादसे में दो घायल
लखनऊ के गाजीपुर के भूतनाथ के फैज़ाबाद रोड पर बीती देर शाम कार ने चालक ने ड़क किनारे ठेले में टक्कर मार दी. इस हादसे में दो लोग बुरी तरह घायल हो गए. हादसे के बाद कार छोड़कर चालक भाग गया. पुलसि ने कार कब्जे में लेकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. चालक की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः Gonda Road Accident: सड़क किनारे दुकान में घुसा बेकाबू कंटेनर, 5 लोग घायल

ये भी पढ़ेंः नहर में पलटी बारातियों से भरी बस, 1 मौत मौत, 6 से अधिक घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details