उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Gonda में निर्माणाधीन मकान की छत गिरने से एक की मौत, चार घायल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 11, 2023, 7:24 AM IST

गोंडा में निर्माणाधीन मकान की छत गिरने (Roof of Under Construction House Collapses in Gonda) से एक की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए.

eTV BHARAT
eTV BHARAT

गांव के प्रधान ने दी यह जानकारी.

गोंडाः जिले में मंगलवार शाम को एक निर्माणाधीन मकान की छत गिर (Roof of Under Construction House Collapses in Gonda) गई. छत के नीचे दबकर एक मजदूर की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गए. दो घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. एक घायल को घर भेजा गया है. एडीएम और एएसपी के नेतृत्व में रेस्क्यू आपरेशन (Rescue Operation) चल रहा है. सीएमओ ने जिला अस्पताल पहुंचकर बेहतर इलाज के दिए निर्देश है.

हादसा कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र के बालपुर बाजार में हुआ. कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र के बालपुर कस्बे में राजेश गुप्ता के निर्माणाधीन मकान की छत अचानक ढह गई. छत ढहने से एक मजदूर उसके नीचे दब गया. इस हादसे में 1 मजदूर की मौत हो गई वहीं 5 मजदूर घायल हो गए. उनका इलाज चल रहा है.

बताया गया कि छत की ढलाई करते समय शटरिंग के लिए लगाई गई प्लाई खिसकने से हादसा हो गया और बालवीर नामक मजदूर की दबकर मौत हो गई. वहीं शिवकुमार और अमरजीत का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. वही 2 लोगों का करनैलगंज सीएचसी में इलाज कराया जा रहा है.

गांव के प्रधान धर्मपाल सिंह ने बताया कि घर की छत पड़ रही स्लैब गिरने से 1 मजदूर की मौत हुई है और 4 लोग घायल हुए है. सभी को घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. वही अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज प्रजापति ने बताया कि 1 श्रमिक की मौत हुई है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है.

ये भी पढे़ं: Bulldozer Action: अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर, 25 अवैध दुकानों को किया ध्वस्त

ये भी पढे़ंः तेज रफ्तार कार और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत, एक ही परिवार के तीनों लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details