उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोंडा में किशोरी का अपहरण कर रेप, धर्म परिवर्तन का आरोप, आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 17, 2023, 9:29 AM IST

गोंडा में एक दूसरे समुदाय के युवक पर किशोरी का अपहरण कर रेप करने और धर्म परिवर्तन कराने का आरोप लगा है. पुलिस ने किशोरी को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv bharat
Etv bharat

पुलिस ने दी यह जानकारी.

गोंडाःजिले में दूसरे धर्म के युवक किशोरी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया. इसके बाद उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं उसने किशोरी का धर्म परिवर्तन करा दिया. इस मामले में पीड़िता की मां की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई. पुलिस ने अपहरण व रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर किशोरी को बरामद कर लिया. वहीं, पुलिस ने आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है.

बताते चले कि गोंडा जिले के करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत फुरकान अहमद पर आरोप लगा है कि उसने 15 साल की किशोरी को अपने प्रेमजाल में फंसाया और बाद में उसे बहला फुसलाकर भगा ले गया. इसके बाद फुरकान अहमद ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और उसका धर्म परिवर्तन करवा दिया. इतना ही नहीं किशोरी को वह बुर्के और नकाब में रखने लगा. किशोरी की बुर्के वाली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इस पर पीड़िता की मां ने करनैलगंज कोतवाली में आरोपी के खिलाफ अपहरण व रेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने किशोरी को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कि पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर पॉक्सो समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर किशोरी को बरामद कर लिया है. वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः बेटे की चाहत में पड़ा तांत्रिक के चक्कर में, पड़ोसी की बच्ची की दी थी बलि, गिरफ्तार

ये भी पढ़ेंः गोंडा में जमीन विवाद में चले लाठी-डंडे, 6 महिलाओं समेत 9 लोग गंभीर रूप से घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details