उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोंडा में अखिलेश यादव ने सीएम योगी के खिलाफ उगली आग, कहा- भाजपा के सदस्य नहीं हैं आदित्यनाथ

By

Published : Jan 7, 2022, 4:05 PM IST

Updated : Jan 7, 2022, 6:04 PM IST

गोंडा में समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विनोद कुमार सिंह उर्फ पंडित सिंह की प्रतिमा का अनावरण किया. उन्होंने कहा कि सीएम योगी के पास भाजपा की सदस्यता नहीं है. उनको कोई टिकट नहीं दे रहा है.

etv bharat
समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव

गोंडा: खराब मौसम के चलते अखिलेश सड़क मार्ग के रास्ते शुक्रवार को गोंडा पहुंचे. गोंडा में उन्होंने पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री रहे विनोद कुमार सिंह उर्फ पंडित सिंह की प्रतिमा का अनावरण किया. अखिलेश ने मूर्ति के अनावरण के अलावा एक किताब का विमोचन भी किया. इसके बाद जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

गोंडा में समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव

मीडिया से रूबरू हुए अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में किसानों की उपेक्षा की जा रही है. सरकार उनको खाद, बीज और कीटनाशक उपलब्ध नहीं करा पा रही है. ये सरकार जाने वाली है. सरकार घबराकर बिजली की दरें कम कर रही है. भाजपा सिर्फ झूठ बोलती है. उनके लोग भी झूठे हैं. साक्षी महाराज भाजपा के हैं, वो उन्हीं की भाषा बोल रहे हैं.

गोंडा में विनोद कुमार सिंह उर्फ पंडित सिंह की प्रतिमा का अनावरण


पंजाब में पीएम मोदी को जाने देना चाहिए था. उनको वहां खाली कुर्सियां मिलती, तो भ्रम टूट जाता. समाजवादी पार्टी 2017 में लोगों को ये बात समझाने में नाकामयाब रही थी. इस बार सपा को जनता का पूरा समर्थन मिलेगा. हिटलर के जमाने में एक प्रोपेगेंडा मिनिस्टर होता था. यूपी और केंद्र में सरकार ही प्रोपेगेंडा पर चल रही हैं.

ये भी पढ़ें- फिरोजाबाद: सपा प्रत्याशियों की वायरल सूची से बढ़ी नेताओं की धड़कनें, जिलाध्यक्ष ने दी ये सफाई

गोंडा में अखिलेश यादव ने कहा कि सीएम योगी टिकट मांग रहे हैं. उनको कोई टिकट नहीं दे रहा है. सीएम योगी के पास भाजपा की सदस्यता नहीं है. हमें बदनाम करने के लिए आयकर विभाग के छापे मारे गये.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :Jan 7, 2022, 6:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details