उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा नेता राजेश्वरी पटेल पर केस दर्ज, स्वामी स्वरूपानंद पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

By

Published : Sep 14, 2022, 10:16 AM IST

सपा नेता राजेश्वरी पटेल पर केस दर्ज

गोंडा में समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिला महासचिव राजेश्वरी पटेल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. यह मुकदमा राजेश्वरी पटेल पर ब्रह्मलीन जगद्गुरु स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में हुआ है.

गोंडा:जिले में समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिला महासचिव राजेश्वरी पटेल के ब्रह्मलीन जगद्गुरु स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर भाजपा सहित हिन्दू संगठनों से जुड़े लोगों में रोष है. भाजपा के मंडल महामंत्री दीपक मिश्रा के शिकायती पत्र पर पुलिस ने सपा नेता के खिलाफ मंगलवार को धार्मिक भावनाओं को आहत करने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

मनकापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भाजपा नेता दीपक मिश्रा, हिन्दू युवा वाहिनी के निवर्तमान जिला उपाध्यक्ष आनंद सिंह, अधिवक्ता आशुतोष मिश्रा, भाजपा नेता अभिनव मिश्रा सहित हिन्दू संगठन से जुड़े लोगों का आरोप है कि सपा के अधिकारिक वाट्सएप ग्रुप के माध्यम से एक सूचना प्राप्त हुई. आरोप है कि इसमें सपा के निवर्तमान जिला महासचिव राजेश्वरी पटेल ने ब्रह्मलीन जगद्गुरु स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती के निधन पर अमर्यादित टिप्पणी की है. इससे हिन्दू धर्म की भावनाएं आहत हुई हैं. इसको लेकर उनमें रोष व्याप्त है. वहीं, मनकापुर कोतवाल मनोज कुमार राय ने बताया कि इस प्रकरण में धार्मिक भावनाओं को आहत करने, समाज में अशांति फैलाने के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है. फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है. जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी.

यह भी पढ़ें:मनोज तिवारी बोले, राहुल गांधी जोड़ने के नाम पर तोड़ने का काम कर रहे हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details