उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोण्डा: दिग्विजय सिंह ने राम मंदिर पर दिया बयान, कैबिनेट मंत्री ने चौपाई के माध्यम से किया पलटवार

By

Published : Aug 4, 2020, 4:29 PM IST

उत्तर प्रदेश के गोण्डा जिले में कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा और सिंचाई राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख, जल शक्ति सचिव बाढ़ ग्रस्त इलाकों का दौरा करने पहुंचे. इस दौरान कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार किया.

कैबिनेट मंत्री का दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार
कैबिनेट मंत्री का दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार

गोण्डा: जिले में सूबे के कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा और सिंचाई राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख, जल शक्ति सचिव बाढ़ ग्रस्त इलाकों का दौरा करने पहुंचे. उन्होंने बाढ़ ग्रस्त इलाकों का हवाई सर्वेक्षण कर दौरा किया. उसके बाद अधिकारियों के साथ सर्किट हाउस में बाढ़ राहत की समीक्षा बैठक की गई. बैठक के बाद कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने पत्रकारों से बात करते हुए दिग्विजय सिंह के राम मंदिर के बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि 'जाकर कृपा राम पर होई, ता पर कृपा करे सब कोई, जाको प्रभु दारुण दुख देही, ताकि मति पहले हर लेही.'

कैबिनेट मंत्री का दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार

अयोध्या मंदिर शिलान्यास पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि यह करोड़ों लोगों की आस्था का विषय है, यह राजनीतिक विषय नहीं है बल्कि दुनियाभर के लोगों में जश्न का माहौल है. वर्षों से जो संघर्ष था वर्षों से जो मांग थी वह पूरी होने जा रही है. उन्होंने कहा कि वह माननीय सुप्रीम कोर्ट को अभिनंदन और बधाई देना चाहते हैं.

कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री, यूपी के मुख्यमंत्री इस कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे हैं. देश में सौहार्दपूर्णं वातावरण है. उन्होंने कहा कि भगवान राम हमारे आराध्य हैं. अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनने जा रहा है और सबको उसका स्वागत करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details