उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आम आदमी पार्टी का काम केवल थूक कर भागना : सिद्धार्थ नाथ सिंह

By

Published : Jun 25, 2021, 5:59 AM IST

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह गुरुवार को गोंडा के सर्किट हाउस पहुंचे. यहां उन्होंने वैक्सीनेशन कैंप का निरीक्षण करने के साथ ही विकास कार्यों को लेकर समीक्षा बैठक की. बैठक के बाद उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का काम थूक कर भागना है. ऐसा दिल्ली में भी किया और यही काम वह उत्तर प्रदेश में भी अपनाना चाहती हैं.

cabinet minister siddharth nath singh
कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह

गोंडा:यूपी सरकार में खादी ग्राम उद्योग और गोंडा के प्रभारी मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह गुरुवार को गोंडा पहुंचे. उन्होंने सबसे पहले कर्नलगंज सामुदायिक स्वास्थ्य वैक्सीनेशन कैंप का निरीक्षण किया. इसके साथ ही कर्नलगंज ब्लॉक में विकास कार्यों की समीक्षा बैठक भी की गई. वहीं जल सर ब्लॉक और झंझरी ब्लॉक में विकास कार्यों की समीक्षा बैठक के साथ वैक्सीनेशन कैंप का निरीक्षण किया गया.

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने आम आदमी पार्टी पर साधा निशाना

सिद्धार्थनाथ सिंह ने आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी का काम है थूक कर भागना. ऐसा दिल्ली में भी किया और यही काम वह उत्तर प्रदेश में भी अपनाना चाहती हैं. वह थूकेंगे जरूर, लेकिन हम उनको पकड़ कर रखेंगे भागने नहीं देंगे. सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी और केशव प्रसाद मौर्य के बीच अच्छे संबंध हैं कुछ लोगों ने मसाला डालाने का काम किया. मुख्यमंत्री योगी और केशव प्रसाद मौर्य के बीच संबंधों को लेकर आई खबरें अफवाह थी सच्चाई नहीं थी. संजय निषाद ने मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात की है. अब कोई मतभेद नहीं है.

जरूरत पड़ी तो एनआइए और ईडी से कराई जाएगी जांच

धर्मांतरण के मुद्द् पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि धर्मान्तरण विषय संविधान के विपरीत है. जो चीज संविधान के खिलाफ है उसको किसी और नजरिए से नहीं देखना चाहिए. योगी सरकार संविधान के अनुरूप काम कर रही है. उसकी रक्षा कर रही है. आने वाले दिन में यदि जरूरत समझी गई यदि एटीएस को आवश्यकता पड़ी तो एनआईए और ईडी से मामले की जांच कराई जाएगी.


भाजपा की कोर कमेटी की बैठक में मौजूद रहें

भाजपा कोर कमेटी की बैठक में भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष शेष नारायण मिश्र,मंडल प्रभारी अविनाश कुमार सिंह,भाजपा जिलाध्यक्ष सूर्य नारायण तिवारी, कटरा विधायक बावन सिंह, तराबगंज विधायक प्रेम नारायण पाण्डेय, सदर विधायक प्रतीक भूषण सिंह, गौरा विधायक प्रभात वर्मा सहित भाजपा के पदाधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details