उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा सांसद कीर्तिवर्धन सिंह बोले, अखिलेश सरकार में हर महीने दंगा होता था, क्या खुशबू बांट रहे थे या इत्र

By

Published : Jun 5, 2022, 8:04 PM IST

भाजपा सांसद कीर्तिवर्धन सिंह ने कहा है कि पिछली अखिलेश यादव की सरकार में हर महीने दंगा होता था. क्या वह खुशबू बांट रहे थे या इत्र.

Etv bharat
यह बोले सांसद कीर्तिवर्धन सिंह.

गोण्डा:भाजपा सांसद कीर्तिवर्धन सिंह ने कहा है कि पिछली अखिलेश यादव की सरकार में हर महीने दंगा होता था. क्या वह खुशबू बांट रहे थे या इत्र. उन्होंने कानपुर दंगे को लेकर कहा कि इसके पीछे भी देश की अलगाववादी ताकत का नाम सामने आ रहा है. उनको सरकार जवाब देगी.

जिले के भाजपा कार्यालय पर मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में वह भाग लेने पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि पहले देश का धन विदेश में जमा होता था. पीएम मोदी ने इस तंत्र को खत्म कर दिया है.

यह बोले सांसद कीर्तिवर्धन सिंह.

8 सालों में देश मे चल रही सभी समस्याओं के खिलाफ लड़ाई लड़ी है. देश को भ्रष्टाचार मुक्त करने के लिए मोदी जी ने लड़ाई लड़ी है. धारा 370 खत्म की गई और कश्मीर को पूरी तरह से भारत में मिलाने का प्रयास चल रहा है.

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अपना प्रयास करेगा लेकिन भारत सरकार उसके हर प्रयास को विफल कर देगी और कश्मीर को भारत का हिस्सा बनाकर ही रहेगी. भाजपा सबको साथ लेकर चलने का काम करती हैं लेकिन कुछ लोग हैं जो इसको विफल करने का प्रयास कर रहे हैं. देश में अलगाववादी ताकतें सक्रिय हैं, उनका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा. वह बोले कि सरकार ने स्वच्छता को लेकर तमाम प्रयास किए हैं. उन्होंने आम जनमानस से अपील की है कि शौचालय बनवाने में सरकार का सहयोग करें.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details