उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

किशोरी पर जानलेवा हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 13, 2021, 8:39 PM IST

गोंडा जिले के छपिया थाना क्षेत्र में किशोरी पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. युवक ने एकतरफा प्यार में इस वारदात को अंजाम दिया.

आरोपी गिरफ्तार
आरोपी गिरफ्तार

गोंडा:किशोरी पर चाकू से जानलेवा हमला करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. युवक द्वारा एकतरफा प्यार में इस वारदात को अंजाम दिए जाने की बात सामने आई है. मामला जिले के छपिया थाना क्षेत्र का है.


छपिया थाना क्षेत्र के कुसमी गांव निवासी विशाल यादव लगातार किशोरी से प्यार करने का दबाव बना रहा था. इसी बात को लेकर शनिवार को बदमाश ने किशोरी के ऊपर पहले मिट्टी का तेल डालकर उसे जलाने का प्रयास किया, लेकिन वह असफल रहा. इसके बाद उसने चाकू से किशोरी के गले और उंगलियों पर वार कर दिया, जिससे वह घायल हो गई.

मामले का पता चलते ही परिजनों ने पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी विशाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाशी शुरू कर दी. रविवार सुबह पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की गिरफ्तारी में थाना छपिया पुलिस और स्वाट टीम लगी हुई थी.

शनिवार को विशाल यादव ने किशोरी पर जानलेवा हमला कर उसे घायल कर दिया था. जिसके बाद स्थानीय पुलिस व एसओजी टीम संयुक्त रूप से काम करते हुए 24 घंटे के भीतर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस कार्रवाई में जुटी है.

-शिवराज प्रजापति, अपर पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details