उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुबह डकैती-शाम एनकाउंटर, दो शातिर पुलिस के हत्थे चढ़े

By

Published : Oct 21, 2021, 7:23 AM IST

गाजीपुर जिले में सुबह लूट और देर शाम मुठभेड़ के बाद दो अपराधी घायल हो गए, उनके पास से गुरूवार सुबह बैंक ग्राहक मित्र से लूटा गया बैग और बैग में लूट के पैसे भी बरामद हुए हैं. मामला जिले के नंदगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है.

दो शातिर पुलिस के हत्थे चढ़े
दो शातिर पुलिस के हत्थे चढ़े

गाजीपुर:पुलिस प्रशासन के तमाम प्रयासों के बावजूद बदमाशों के हौसले पस्त नजर नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला गाजीपुर जिले के नंदगंज थाना क्षेत्र का है, जहां एक बैंक ग्राहक मित्र से बदमाश उससे उस वक्त जबरन दराज की चाबी लेकर पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गए जब बैंक ग्राहक मित्र अपनी दुकान में झाड़ू लगा रहा था.

दरअसल, जिले में जिस बैंक ग्राहक मित्र को बदमाशों ने सुबह लूटा था वही बदमाश पुलिस की सूजबूझ से धर दबोचे गए. उनके पास से बुधवार सुबह ग्राहक मित्र से लूटा गया बैग भी बरामद हुआ है. बता दें कि नंदगंज थाना क्षेत्र में एक बैंक मित्र जो सुबह अपनी दुकान खोल कर रुपयों से भरे बैग को दराज में बंद कर दुकान में झाड़ू लगा रहा था तभी तीन बदमाश पहुंचे और उससे जबरन दराज की चाबी लेकर पैसों से भरा बैग लूट कर फरार हो गए.

दो शातिर पुलिस के हत्थे चढ़े

इस दौरान बदमाशों ने एक फायर भी की, लेकिन बैंक मित्र डरने की बजाय उनका अपनी बाइक से पीछा करने लगा. पीछा करते वक्त बैंक मित्र ने बदमाशों की बाइक का नंबर नोट कर लिया था. घटना की जानकारी होने पर खुद पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह मौके पर पहुंचे तो बातचीत के दौरान बैंक मित्र आकाश बिंद ने बाइक का नंबर पुलिस अधीक्षक को बता दिया.

यह भी पढ़ें- आगरा जाने की अनुमति मिलने के बाद रवाना हुईं प्रियंका गांधी, पीड़ित परिवार से करेंगी मुलाकात

जिसके बाद पुलिस महकमा सक्रिय हो गया. पूरे दिन वाहनों की चेकिंग होती रही, जबकि इस दौरान बदमाश कहीं छुप गए थे. लेकिन देर शाम यह लोग निकले और इनके बाइक का नंबर ट्रेस हो गया. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें घेर लिया. मगर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी जिसमें से दो गोली नंदगंज थाना अध्यक्ष के बुलेट प्रूफ जैकेट में भी लगी, जवाबी कार्रवाई के दौरान दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह लोग नूरपुर गोहदा थाना नग्सर के रहने वाले राजन पांडे और किशन जयसवाल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details