उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अखिलेश पर साधा निशाना, बोले- यूपी में सपा का दम घुट रहा, वो समाप्त होने के कगार पर

By

Published : Jun 8, 2023, 8:55 AM IST

उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत बुधवार को गाजीपुर पहुंचे. यहां उन्होंने व्यापारी सम्मेलन में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दलों पर निशाना साधा.

त्रिवेंद्र सिंह रावत
त्रिवेंद्र सिंह रावत

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अखिलेश पर साधा निशाना

गाजीपुर:मोहम्दाबाद विधानसभा क्षेत्र जो अंसारियों का गढ़ माना जाता है और बलिया लोकसभा क्षेत्र में आता है. यहां उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बुधवार को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर दौरा किया. जनसंपर्क अभियान के तहत व्यापारी सम्मेलन को सम्बोधित किया. उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों पर निशाना साधा.

उन्होंने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए जीएसटी को व्यापारियों के लिए उपयोगी बताते हुए कहा कि जीएसटी से इंस्पेक्टर राज का खात्मा हो गया और व्यापारी खुशहाल है. उन्होंने कहा कि महासम्पर्क अभियान के तहत बीजेपी कार्यकर्त्ता घर-घर जनसम्पर्क अभियान कर रहे हैं. इस अभियान के तहत मोदी सरकार के 9 वर्षों के कार्यकाल की उपलब्धियों को जनता के बीच जाकर बताया जा रहा. उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी की प्रचंड जीत का दावा किया. वहीं, उन्होंने अखिलेश यादव की लोक जागरण यात्रा पर चुटकी लेते हुए कहा कि आज सपा सांस भी नहीं ले पा रही है. सपा का दम घुट रहा है, आज सपा समाप्त की और बढ़ रही है. उन्होंने कहा कि बीते नगर निकाय चुनाव में आपने देखा होगा कि बीजेपी को 6 प्रतिशत ज्यादा वोट मिले. वहीं, अखिलेश यादव और केजरीवाल प्रेस कॉन्फ्रेंस पर चुटकी ली.

उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि केजरीवाल तो एक राज्य के ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जिसके सबसे ज्यादा नेता मंत्री जेल में हैं. वो तो बचाओ बचाओ करते गया, अब ये समय पर परतें खुलेंगी कि क्यों गया. उन्होंने कहा कि केजरीवाल बेहद गैरजिम्मेदार मुख्यमंत्री हैं. वो किसी फाइल पर दस्तखत करते ही नहीं. सत्येंद्र जैन करेंगे या मनीष सिसोदिया करेंगे और वही फंसेंगे. लखनऊ कोर्ट में मुख्तार के शूटर जीवा की हत्या के सवाल पर कहा कि ये संवैधानिक जांच का विषय है. लेकिन, आज अपराधियों को जहां पहुंचना चाहिए, वहां पहुंच रहे हैं.

यह भी पढ़ें:अखिलेश यादव से समाजवादी टोपी पहनने वाले दारा सिंह क्या अब भगवा पटका पहनेंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details