उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

OP Rajbhar का अखिलेश यादव पर निशाना, जो पिता और चाचा का नहीं हुआ, वह पिछड़े, दलितों और अल्पसंख्यकों का क्या होगा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 14, 2023, 9:54 AM IST

गाजीपुर में एक बार फिर से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा. उन्होंने क्या कुछ कहा चलिए जानते हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

ओपी राजभर ने ये कहा.

गाजीपुर: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और एनडीए के सहयोगी ओम प्रकाश राजभर जंगीपुर में राम सकल राजभर के देहांत के बाद आयोजित शोक सभा में भाग लेने पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर निशाना साधा.

अखिलेश यादव को लेकर उन्होंने कहा कि जब यह लोग सत्ता में थे तो इनको जातिवार जनगणना की याद नहीं आई. नाई, कुम्हार, बिंद, केवट, माल्लाह आदि जातियां तो पीडीए की ही तो थी, लेकिन तब उनको इनकी सुध क्यों नहीं आई. सपा सुप्रीमो रहे स्व. मुलायम सिंह का हवाला देते हुए उन्होंने कहा की मुलायम सिंह ने कहा था कि मैं पहला पिता हूं जिसने अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाया, लेकिन ये हमारा भी नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि जो अपने पिता और चाचा का नहीं हुआ वह पिछड़े, दलितों और अल्पसंख्यकों (पीडीए) का क्या होगा.

ओपी राजभर ने एक सवाल के जवाब में कहा कि विपक्षी पार्टियों पर ईडी व सीबीआई की कार्यवाही हो रही है. एक बात तो तय है कि जो लोग लूटमार किए हैं उनके ऊपर मोदी-योगी के राज में कार्यवाही तो होगी. वहीं उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि बिहार में अति पिछड़े, गरीब और भूमिहीन किसान ज्यादा हैं, वहां सरकारी जमीन में उनको पट्टा मिलना चाहिए. जहां भी ऐसी स्थिति है वहां सरकारों को उनकी मदद करनी चाहिए. वहीं, उन्होंने दारा सिंह चौहान के साथ खुद को यूपी में मंत्री बनाए जाने के सवाल पर कहा कि देखिए पता चलेगा तो बताऊंगा.

ये भी पढे़ंः OP Rajbhar Statement: ओमप्रकाश राजभर ने शिवपाल को बताया दलबदलू, समाजवादी पार्टी दगा कारतूस

ये भी पढे़ंः ओपी राजभर बोले, सत्ता से बेदखल होने के बाद भिखारियों की तरह भीख मांगती हैं पार्टियां

ABOUT THE AUTHOR

...view details