उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजीपुर में ठग उपेंद्र राय गिरफ्तार, ठगी के कई मामले हैं दर्ज

By

Published : Nov 21, 2022, 7:57 PM IST

गाजीपुर पुलिस को ठग उपेंद्र राय को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. उस पर कई मुकदमे दर्ज हैं.

Etv bharat
बंटी-बबली के नाम से मशहूर महाठग उपेंद्र राय व मयूरी में से उपेंद्र राय गाज़ीपुर में गिरफ्तार

गाजीपुरः जिले की पुलिस ने ठग उपेंद्र राय को गिरफ्तार कर लिया है. उस पर गाजीपुर और लखनऊ समेत कई जगह मुकदमें दर्ज हैं. करीमुद्दीनपुर थाने (Karimuddinpur Police Station) की पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है.

बता दें कि बंटी और बबली की तर्ज़ पर ठगी करने वाले गाजीपुर के ठग उपेंद्र और उसकी पत्नी मयूरी को पुलिस काफी समय से खोज रही थी. करीमुद्दीनपुर थाना के गोंड़ऊर ग्राम के मूल निवासी उपेंद्र राय पर पुलिस ने 15 हजार का इनाम घोषित कर रखा है. हाल में ही पुलिस ने उसके घर पर कुर्की का नोटिस चस्पा किया था.

एसपी गाज़ीपुर ओमवीर सिंह ने उपेंद्र राय की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि उस पर गाज़ीपुर, लखनऊ आदि जगहों पर 420 के कई मुकदमें दर्ज हैं, उसे गाजीपुर से गिरफ्तार किया गया है. लखनऊ पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है.


करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के गोड़उर गांव का रहने वाला उपेंद्र राय पत्नी मयूरी राय के साथ मिलकर सैकड़ों व्यपारियों, बेरोज़गारों और अधिकारियों को राजधानी में ठगी का शिकार बना चुका है. उसके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस ने कुछ दिनों पूर्व उपेंद्र राय के पिता प्रदीप राय को बिहार से और साली सृष्टि राय को बलिया से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. उपेंद्र राय, पत्नी मयूरी राय और मां बृंदा राय फरार थी. पुलिस ने अब उपेंद्र राय को गिरफ्तार किया है.


ये भी पढ़ें: HC: जौहर विश्वविद्यालय से पुलिस बल हटाने की आजम खान की याचिका खारिज

ABOUT THE AUTHOR

...view details