उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी की गिरफ्तारी के लिए पैतृक आवास पहुंची मऊ पुलिस

By

Published : Sep 12, 2022, 7:17 AM IST

Etv Bharat
अफशा अंसारी की गिरफ्तारी ()

मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी और मऊ विधायक अब्बास अंसारी फरार घोषित किए गए हैं. इसी क्रम में मऊ पुलिस की एक टीम मुख्तार अंसारी के पैतृक निवास पर दबिश देने पहुंची.

गाजीपुर: मुख्तार अंसारी की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी की तलाश में मऊ पुलिस मोहम्मदाबाद मुख्तार अंसारी के आवास पर पहुंची. पुलिस मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी की गिरफ्तारी के लिए दबिश देने पहुंची थी. इस दौरान मोहम्मदाबाद से विधायक शोहैब अंसारी से मऊ और मोहम्मदाबाद की पुलिस ने पूछताछ करते हुए कहा कि चाहे वह जहां भी हों उन्हें जल्द से जल्द हाजिर कराया जाए. क्योंकि यह एक कानूनी प्रक्रिया है. इसका पालन करना ही होगा.

इन दिनों मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी और मुख्तार अंसारी का बेटा व मऊ विधायक अब्बास अंसारी फरार घोषित किए गए हैं. इनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई हैं. इसी क्रम में मऊ पुलिस की एक टीम मोहम्मदाबाद पहुंची. इसके बाद मोहम्मदाबाद कोतवाली के पुलिस के साथ मुख्तार अंसारी के पैतृक निवास पर पहुंची और अफशा अंसारी को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी.

इसे भी पढ़े-पीलीभीत में दलित किशोरी से गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस

हालांकि, इस दौरान मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी तो नहीं मिली. लेकिन, मोहम्मदाबाद से विधायक मुख्तार अंसारी के भतीजे शोहैब अंसारी मिले. शोहैब अंसारी ने कहा कि उनके बारे में हमें कुछ जानकारी नहीं है. फिलहाल, पुलिस शोहैब अंसारी से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़े-पति की हत्या करने के लिए शूटर के साथ बुलाया था प्रेमी को, तीनों गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details