उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजीपुरः सरे बाजार पत्नी और बेटी को चाकू मारकर पति हुआ फरार

By

Published : Aug 30, 2020, 2:39 AM IST

गाजीपुर जिले के दुल्लहपुर बाजार में शनिवार को एक शख्स अपनी पत्नी और मासूम बच्ची पर चाकू से वार करने के बाद फरार हो गया, जिससे बाजार में अफरा-तफरी मच गई. मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

etv bharat
थाना दुल्लहपुर

गाजीपुरः जिले के दुल्लहपुर बाजार स्थित एसबीआई बैंक की शाखा के पास शनिवार को एक शख्स अपनी पत्नी और मासूम बेटी को चाकू मारकर फरार हो गया. बताया जा रहा है कि दवा कराने के बहाने उसने दोनों को बाजार में बुलाया था. इस घटना से बाजार में अफरा-तफरी मच गई. मौके पर मौजूद लोगों ने महिला और मासूम बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया.

चाकू के जानलेवा हमले से घायल महिला ने घटना की जानकारी तत्काल डायल 112 पर दी. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता प्रियंका मौर्य ने बताया कि स्थानीय थाने के ही रामपुर पतारी गांव की रहने वाली है. उनका विवाह मऊ जिले के घोसी कोतवाली के तिलाई बुजुर्ग गांव निवासी मुन्नीलाल मौर्य पुत्र अनिल मौर्य के साथ हुआ था.

पीड़िता ने बताया कि पति और ससुराल पक्ष की तरफ से दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता है. उनकी दो बेटियां हैं, जिसमें बड़ी बेटी की उम्र 4 वर्ष और दूसरी की उम्र अभी 1 वर्ष है. जब उन्होंने बेटी की तबीयत खराब होने की जानकारी पति को दी, तब पति ने इलाज के लिए उन्हें घर से बाहर बेटी के साथ चवरी गांव के पास बुलाया.

जब वह मौके पर पहुंची तब पति बाइक पर बैठा मिला. तभी दुल्लहपुर स्थित एसबीआई शाखा के पास बाइक से उतरकर पति ने पत्नी के पेट में चाकू से प्रहार कर दिया. हमले के दौरान मासूम बच्ची भी चाकू के हमले से गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना को लेकर जानकारी देते हुए एसओ जितेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी पति की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details