उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Video Viral: गाजीपुर में शादी समारोह में जमकर हुई हर्ष फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 21, 2023, 3:48 PM IST

गाजीपुर में

गाजीपुर में एक शादी समारोह में हर्ष फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

गाजीपुर में हर्ष फायरिंग का वीडियो

गाजीपुर:जिले के भांवरकोल थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दो व्यक्ति फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो वायरल होने की सूचना पर पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच शुरू कर दी है.

भांवरकोल थाना क्षेत्र में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का वायरल वीडियो गांव मिर्जाबाद का बताया जा रहा है. यह वीडियो 28 फरवरी को ग्राम प्रधान फैसल अंसारी की बहन की शादी का बताया जा रहा है. शादी समारोह में लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग करते हुए दो लोग नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि एक बुजुर्ग दोनाली बंदूक हाथों में लिए है, उसे एक व्यक्ति फायरिंग करने का तरीका बताता है. इसके बाद बुजुर्ग फायरिंग करता है. इसके बाद पास में ही खड़ा एक व्यक्ति बुजुर्ग से बंदूक लेकर हवा में फायरिंग करता है. वीडियो वायरल होने के बाद मामले में 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.

भांवरकोल थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि मामले को संज्ञान में लिया गया है. इस मामले में पुलिस ने ग्राम प्रधान फैसल अंसारी के घर पहुंचकर जांच पड़ताल की. लेकिन असलहा लाइसेंसधारी सरफराज अंसारी की पत्नी ने असलहा घर में मौजूद होना बताया. पुलिस ने तत्काल असलहे को कब्जे में लेकर लाइसेंस धारक सरफराज अंसारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. थानाध्यक्ष ने बताया कि उक्त असलहा गत 13/ 6 /22 जम्मू कश्मीर के अपर जिलाधिकारी द्वारा डीबीबीएल गन का लाइसेंस जारी किया गया है.

यह भी पढ़ें- बस्ती के थाने में शव रखकर जमकर किया हंगामा, पिता के हत्यारों पर कार्रवाई की मांग पर अड़ीं बेटियां

ABOUT THE AUTHOR

...view details