उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

करंडा ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ पुलिस ने बजवाई डुगडुगी, घरों पर चिपकाया कुर्की का नोटिस

By

Published : Jun 2, 2023, 3:54 PM IST

गाजीपुर

गाजीपुर पुलिस ने फरार करंडा ब्लॉक प्रमुख के ठिकानों पर नोटिस चस्पा किया है. 24 जून तक हाजिर न होने पर उनके घरों पर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी.



गाजीपुर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार गुंडों और माफियाओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी वजह से कई गिरोहों की कई सौ करोड़ों की संपत्तियों को ध्वस्त कर दिया गया है. इसी क्रम में करंडा ब्लॉक प्रमुख आशीष यादव और उनके सहयोगियों पर शुक्रवार को कार्रवाई की गई. पुलिस ने ढोल बजा कर मुनादी के साथ कार्रवाई की.

सदर कोतवाली पुलिस और करंडा थाना पुलिस ने वांछित आशीष यादव और उनके चचेरे भाई राहुल यादव निवासी सुआपुर थाना करंडा और अमित यादव निवासी बरवा चोचकपुर के घरों पर धारा 82 के तहत नोटिस चस्पा किया गया. इस कार्रवाई में थाना कोतवाली पुलिस और थाना करंडा की संयुक्त पुलिस बल मौजूद रही.

बता दें कि आशीष यादव वर्तमान में करंडा ब्लॉक प्रमुख हैं. साथ ही 25 हजार रुपये के फरार अपराधी भी हैं. इसके अलावा इनके साथियों पर आरोप है कि फर्जी सरकारी भुगतान के लिए उन्होंने करंडा ब्लॉक के बीडीओ पर जानलेवा हमला किया था. जिसमें जांच के बाद रिपोर्ट लिखाई गई थी. इसके बाद दूसरे बीडीओ से फरारी के दौरान उसने 40 लाख का भुगतान भी करा लिया था.

पुलिस ऐसे केसों में आशीष यादव और उसके नामजद साथियों को काफी दिनों से खोज रही है. जिसमें सीजेएम कोर्ट से सीआरपीसी 82 की कार्रवाई की नोटिस
उनके वाराणसी और सुआपुर गाजीपुर के ठिकानों पर चस्पा की गई. जिसमें 24 जून तक हाजिर नहीं होने पर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- चोरी का माल बंटवारा करते हुए दो चोर गिरफ्तार, 10 लाख की ज्वेलरी बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details