उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अफजाल अंसारी बोले, मैं माफिया हूं या मसीहा ये जनता 2024 के चुनाव में बताएगी

By

Published : Aug 20, 2022, 9:47 PM IST

गाजीपुर गैंगस्टर कोर्ट में सात साल पुराने मामले में पेश हुए अफजाल अंसारी ने कहा कि मेरा दामन पाक-साफ है. मैं क्या हूं इसका जवाब जनता 2024 के चुनाव में देगी.

etv bharat
अफजाल अंसारी

गाजीपुर:ईडी की छापेमारी और कुर्की की कार्रवाई के बाद शनिवार को गैंगस्टर कोर्ट में अफजाल अंसारी पेश हुए. अफजाल अंसारी कोएक पुराने मामले में गाजीपुर की गैंगस्टर कोर्ट में बुलाया गया था. कोर्ट में पेशी की कार्रवाई 30 मिनट तक चली.

कोर्ट से बाहर निकले अफजाल अंसारी ने कहा कि साल 2007 के एक पुराने मामले में गाजीपुर की गैंगस्टर कोर्ट में तारीख पर आया था. इस केस का मूल मुकदमा खत्म हो चुका है इसके बावजूद गैंगस्टर कोर्ट में विचरण चल रहा है. इसकी अगली तारीख 6 सितंबर को पड़ी है. कुर्की और ईडी की कार्रवाई होने पर (Attachment and ED proceedings) गाजीपुर सांसद ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ऊपर से जो कार्रवाई हो रही है वह राजनीति से प्रेरित होकर हो रही है. आगामी 2024 लोकसभा चुनाव में जनता इसका जवाब देगी.

मीडिया से बात करते अफजाल अंसारी

अफजाल अंसारी ने आगे कहा कि मेरा दामन पाक और साफ है. मैं कोई गलत काम नहीं करता हूं. मैं हर साल इनकम टैक्स भरता हूं. मेरे परिवार में सारे लोग इनकम टैक्स भरते हैं. मेरा एक खाता है जो कि इनकम टैक्स के संज्ञान में है और अगर उस खाते से मैं कोई चील खरीदता हूं तो वह अवैध कैसे हो सकती है.

यह भी पढ़ें:मुख्तार के बड़े भाई सांसद अफजाल अंसारी की 12 करोड़ की संपत्ति कुर्क

गाजीपुर सांसद ने आगे कहा कि 2024 में मोदी सरकार दोबारा नहीं आएगी. जनता 2024 में इनकी ज्यादतियां बर्दाश्त नहीं करेंगी. मेरे ऊपर जो कार्रवाई हो रही है इनका जवाब में 2024 के चुनाव में दूंगा. मैं मफिया हूं या मसीहा हूं, ये 2024 में जनता तय करेगी.


यह भी पढ़ें:ईडी की छापेमारी के बाद सांसद अफजाल अंसारी बोले, मेरा हौसला न कल पस्त था न आज है

ABOUT THE AUTHOR

...view details