उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बसपा सांसद अफजाल अंसारी बोले, अब भाजपा की उल्टी गिनती शुरू

By

Published : Dec 14, 2022, 10:26 PM IST

सांसद अफजाल अंसारी (MP Afzal Ansari) ने कहा कि बीजेपी की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. मीडिया जितने दिनों तक चाहे सच्चाई को ढक के रखे. लेकिन अब यह छुपने वाली बात नहीं है.

सांसद अफजाल अंसारी ने कही ये बातें..
सांसद अफजाल अंसारी ने कही ये बातें..

सांसद अफजाल अंसारी ने कही ये बातें..

गाजीपुरः बसपासांसद अफजाल अंसारी (MP Afzal Ansari) ने सत्तारूढ़ बीजेपी पर एक बार फिर सियासी तंज किया है. अफजाल अंसारी ने कहा कि बीजेपी की उल्टी गिनती शुरू हो गई है, अब यह बात छुपने वाली नहीं है.

सांसद अफजाल अंसारी (MP Afzal Ansari) ने मीडिया से बात करते हुए गुजरात, हिमाचल के चुनाव के परिणाम आने के बाद सत्तारूढ़ बीजेपी पर एक बार फिर हमलावर होते हुए सियासी तंज किया है. अफजाल अंसारी ने कहा कि गुजरात का एक राज्य के तौर पर फॉर्मेंस अगर अच्छा है, तो सारा देश गुजरात के नाम पर क्या करेगा. बीजेपी को 2019 के चुनाव में गुजरात की 26 में से 26 सीटें मिली है. बीजेपी को और उससे ज्यादा सीटें तो गुजरात में नहीं हासिल हो सकती हैं. ऐसे में बीजेपी अपनी राजनीतिक उपलब्ध का बाजा बजाती रहे. ऐसे में बीजेपी चाहे तो गुजरात में अपने विजय का बाजा बजाती रहे. वहीं हिमाचल के परिणामों को लेकर अफजाल अंसारी ने कहा कि वहां तो लोकसभा की चारों सीटों पर बीजेपी ने जीत हासिल की थी. दिल्ली में भी सभी 7 लोकसभा की सीटें बीजेपी के पास में थी. लेकिन हिमाचल के विधानसभा चुनाव और दिल्ली के निकाय चुनाव के परिणाम बीजेपी को हक में नहीं रहा. अंत में उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. मीडिया जितने दिनों तक चाहे सच्चाई को ढक के रखे. लेकिन अब यह छुपने वाली बात नहीं है.

बता दें कि पिछले दिनों अफजाल अंसारी पर भी प्रशासन ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए उनकी कई प्रॉपर्टी को सीज कर लिया. इसके साथ ही साथ ईडी की ओर से भी अफजाल अंसारी और उनके परिजन पर जांच की जा रही है. ऐसे में अफजाल अंसारी सत्तारूढ़ बीजेपी पर सियासी तंग करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- सपा ने बनाई निकाय चुनाव जीतने की रणनीति, शिवपाल के करीबियों को मिलेगा टिकट

ABOUT THE AUTHOR

...view details