उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुख्तार अंसारी के शूटर अंगद राय का बड़ा भाई तमंचे के साथ गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 22, 2023, 9:22 PM IST

गाजीपुर पुलिस ने माफिया मुख्तार अंसारी के शूटर अंगद राय के बड़े भाई को तमंचे के साथ गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

गाजीपुर: जिले के भांवरकोल थाना क्षेत्र के शेरपुर खुर्द गांव से पुलिस ने शूटर अंगद राय के बड़े भाई को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से एक तमंचा और कारतूस भी बरामद हुआ है. अंगद राय माफिया मुख्तार अंसारी का शूटर है.

गौरतलब है गुरुवार को शेरपुर खुर्द गांव में दो पट्टीदारों के बीच पेड़ काटने के विवाद हुआ था. जिसमें दोनों के बीच लाठी-डंडे, ईंट-पत्थर चले और फायरिंग भी हुई. जिसमें नामजद आरोपी मुख्तार अंसारी का शूटर अंगद राय का बड़ा भाई आरोपी विश्वनाथ राय था. जिसे पुलिस ने शुक्रवार को शेरपुर -कुंडेसर मोड़ से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्त के पास से पुलिस ने फायरिंग में प्रयुक्त तमंचे और एक मिस कारतूस बरामद किया है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर वांछित धाराओं में जेल भेज दिया है.

इस संबंध में थानाध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने बताया कि शेरपुर खुर्द गांव में थाने के मच्छटी चौकी इंचार्ज ओंमकार तिवारी अपने हमराहियों के साथ वांछित अपराधियों की तलाश में थे. इसी बीच पुलिस ने विश्वनाथ राय को शेरपुर कुंन्डेसर मोड़ से तब गिरफ्तार कर लिया जब वह कहीं भागने की फिराक में वाहन का इंतजार कर रहा था. तलाशी लेने पर उसके पास तमंचा और एक मिस फायर खोखा बरामद किया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि विश्वनाथ राय थाने का हिस्ट्रीसीटर है. उसके ऊपर हत्या के प्रयास सहित मारपीट में 6 से अधिक मुकदमे पंजीकृत हैं. गिरफ्तार आरोपी को सुसंगत धाराओं में कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया गया है.


यह भी पढ़ें: माफिया मुख्तार अंसारी के शूटर अंगद राय की 10 करोड़ से अधिक की संपत्ति कुर्क

यह भी पढ़ें: बहुचर्चित राजेंद्र राय हत्याकांड में मुख्तार अंसारी के शूटर अंगद राय समेत दो बरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details