उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

होम्योपैथिक मेडिकल कालेज की छात्राओं को ब्लैकमेल करने में दो निलंबित, साजिश में एक छात्रा भी शामिल

By

Published : Aug 11, 2023, 9:15 PM IST

गाजीपुर के राजकीय होम्योपैथिक मेडिकल कालेज में अश्लील तस्वीरों के जरिए छात्राओं को ब्लैकमेल (Homoeopathic Medical College blackmail case) करने का खेल चल रहा था. मेडिकल कालेज प्रशासन ने मामले में कार्रवाई की है.

छात्राओं को ब्लैकमेल करने में कार्रवाई हुई है.
छात्राओं को ब्लैकमेल करने में कार्रवाई हुई है.

छात्राओं को ब्लैकमेल करने में कार्रवाई हुई है.

गाजीपुर : जिले के राजकीय होम्योपैथिक मेडिकल कालेज में अश्लील तस्वीरों के जरिए छात्राओं को ब्लैकमेल करने के मामले में कार्रवाई की गई है. साजिश में शामिल एक छात्र और एक छात्रा को निलंबित कर दिया गया है. पीड़ित छात्राओं ने सदर कोतवाली में शिकायत की थी. एसपी ने मामले की जांच के आदेश दिए थे. एसपी सिटी मामले से सभी पहलुओं की जांच कर रहे हैं.

सात अगस्त को हुई थी शिकायत :सात अगस्त को मेडिकल कालेज की कुछ छात्राओं ने सदर कोतवाली में शिकायती पत्र दिया था. आरोप लगाया था कि BHMS प्रथम वर्ष की छात्रा अपने एक साथी छात्र के साथ मिलकर उन्हें ब्लैकमेल कर रही है. आरोपी छात्रा बीएचएमएस प्रथम वर्ष की छात्रा है. वह छात्राओं से दोस्ती कर मोबाइल से उनकी अश्लील तस्वीरें खींच लेती है. इसके बाद इन्हें बीएचएमएस द्वितीय वर्ष के एक छात्र को भेज देती है. छात्र इन तस्वीरों के जरिए छात्राओं को ब्लैकमेल कर रहा था. छात्राओं ने पुलिस से शिकायत की तो मामला मेडिकल कालेज प्रशासन तक पहुंच गया. इसके बाद आरोपी छात्रा और छात्र को छह महीने के लिए कालेज से निलंबित कर दिया गया.

आरोपी छात्र की हरकतें नहीं हैं ठीक : राजकीय होम्योपैथिक मेडिकल कालेज के प्रभारी प्रिंसिपल डॉ. बीएन साहनी ने ईटीवी भारत से बातचीत में बताया कि मेडिकल कालेज परिसर में कोई हॉस्टल नहीं है. सभी छात्राएं बाहर ही रहती हैं. आरोपी छात्र पहले भी कुछ छात्राओं के साथ मारपीट कर चुका है. उसकी हरकतें ठीक नहीं है. छात्राओं की शिकायत के बाद ब्लैकमेलिंग के आरोप सही पाए गए. आरोपी छात्र और छात्रा के मोबाइल से सभी वीडियो और फोटो डिलीट करा दिए गए हैं.

मामले की जांच कर रही पुलिस :एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह ने भी छात्राओं की ओर से शिकायत मिलने की पुष्टि की है. बताया कि एसपी सिटी को जांच सौंपी गई है. वह सभी पहलुओं की जांच कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें :

गजल होटल लैंड डील मामले में अब्बास अंसारी पर 18 अगस्त को आएगा फैसला, सुनवाई पूरी

सरकारी नौकरी का झांसा देकर ठगी करने वाले बंटी-बबली गिरफ्तार, बेरोजगारों को बताते थे मंत्री का सचिव

ABOUT THE AUTHOR

...view details