उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डिपो में खड़ी बस में मिला ड्राइवर का शव, रोडवेज कर्मियों में मचा हड़कंप

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 7, 2023, 10:42 PM IST

गाजीपुर में खड़ी बस में एक ड्राइवर का शव मिला है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

गाजीपुर:सदर कोतवाली इलाके के रोडवेज डिपो में खड़ी बस में संदिग्ध परिस्थितियों में एक ड्राइवर का शव मिला है. मौके पर मौजूद लोग शव को लेकर अस्पताल पहुंचे. वहीं, घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जिला अस्पताल में मौजूद गाजीपुर डिपो के एआरएम बीके पाण्डेय ने ड्राइवर की मौत को संदिग्ध बताया है. एआरएम ने बताया कि गुरुवार को बस चालक अजय सिंह शंकर का शव एक रोडवेज के गेट के पास मिला था. मौके पर पहुंचे लोगों ने शव को निकाला. आनन-फानन में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने अजय सिंह शंकर मृत घोषित कर दिया. वहीं, अजय सिंह शंकर शहर के सिंकदरपुर मोहल्ले के रहने वाला था. वह यूपी रोडवेज में संविदा पर ड्राइवर था.

फिलहाल, ऐसे रोडवेज डिपो में खड़ी बस में चालक का संदिग्ध हालत में शव मिलने से रोडवेजकर्मियों में सनसनी फैल गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. कई बिंदुओं पर पुलिस मामले की जांच रही है. वहीं घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है. कुछ लोग मामले की गहनता से जांच कराने की बात कह रहे हैं. जिससे मामले से जुड़ी सभी सच्चाई सामने आ सके. पुलिस परिजनों से भी जानकारी जुटा रही है.



यह भी पढ़ें: शर्ट से गला घोटकर दलित युवक की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

यह भी पढ़ें: पुराने प्रेमी के साथ मिलकर प्रेमिका ने बेरहमी से युवक को मार डाला, शव को झाड़ियों में फेंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details