उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुख्तार अंसारी के खिलाफ अजय राय ने दी गवाही, बोले- न्याय पर पूरा भरोसा, मिलेगी सजा

By

Published : May 16, 2022, 10:02 AM IST

Updated : May 16, 2022, 12:59 PM IST

मऊ के पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एमपी एमएलए कोर्ट में कांग्रेस नेता अजय राय ने बाहुबली मुख्तार अंसारी के खिलाफ गवाही दी. उन्होंने कहा कि उनको कोर्ट पर पूरा भरोसा है. इस मामले में अगली तारीख 25 मई निर्धारित की गई है.

कांग्रेस नेता अजय राय
कांग्रेस नेता अजय राय

गाजीपुर: मऊ के पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. सोमवार को एमपी एमएलए कोर्ट में पूर्व विधायक व कांग्रेसी नेता अजय राय मुख्तार अंसारी के खिलाफ गवाही देने के लिए पहुंचे. कांग्रेस नेता अजय राय 1996 के गैंगस्टर एक्ट के एक मुकदमे के मामले में पेश हुए. वहीं, बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की पेशी वर्चुअली हुई. गाजीपुर की सदर कोतवाली में 1996 में मुख्तार अंसारी के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज हुआ था.

कांग्रेसी नेता अजय राय गवाही के बाद मीडिया से रूबरू हुए. उन्होंने कहा कि आज गैंगस्टर एक्त में मुख्तार अंसारी के खिलाफ उनकी गवाही थी. उन्होंने कहा कि उनको न्यायालय पर पूरा भरोसा हैं कि न्याय मिलेगा और मुख्तार अंसारी को सजा होगी. उन्होंने बताया कि मुख्तार अंसारी का भी बांदा जेल से वर्चुअली बयान हुआ है. उन्होंने कहा कि 25 मई को जिरह होगी. उन्होंने कहा कि कोर्ट जो निर्णय करेगा सभी लोग उसे मानेंगे.

मीडिया से रूबरू कांग्रेस नेता अजय राय

यह भी पढ़ें:प्रदेश में खनन माफियाओं के खिलाफ कसा शिकंजा, हाजी इकबाल की कोठी भी होगी कुर्क

इस मामले में शासकीय अधिवक्ता नीरज श्रीवास्तव ने बताया कि गैंगस्टर के मामले में अजय राय की पेशी थी. इसमें करीब 30 साल पहले वाराणसी में अवधेश राय की हत्या हुई थी, जो अजय राय के बड़े भाई थे. उसी हत्या के मुकदमे में अजय राय वादी हैं. इसके चलते गैंगस्टर के मामले में इस हत्या को भी शामिल किया गया था. इसको लेकर आज पेशी हुई. अधिवक्ता ने बताया कि वकीलों की हड़ताल के भी आज कोर्ट में सुनवाई हुई.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : May 16, 2022, 12:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details