उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कांग्रेस नेता अजय राय बोले, बीजेपी की सहयोगी बनकर आम आदमी पार्टी कांग्रेस को तोड़ने की साजिश रच रही

By

Published : Dec 22, 2022, 1:30 PM IST

कांग्रेस नेता अजय राय (Congress leader Ajay Rai) गाजीपुर पहुंचे. इस दौरान ईटीवी भारत ने अजय राय से भारत जोड़ो यात्रा, बेरोजगारी समेत कई मुद्दों पर खास बातचीत की.

etv bharat
कांग्रेस नेता अजय राय

कांग्रेस नेता अजय राय से एक्सक्लूसिव बातचीत

गाजीपुरःकांग्रेस नेता अजय राय (Congress leader Ajay Rai) गाजीपुर पहुंचे. इस दौरान ईटीवी भारत ने अजय राय से खास बातचीत की. बातचीत के क्रम में भारत जोड़ो यात्रा को लेकर उन्होंने कहा कि 'मुख्य भारत जोड़ो यात्रा, जो राहुल गांधी दिल्ली से कन्याकुमारी तक लेकर चल रहे हैं वह है. हम लोग उसको मजबूती प्रदान कर रहे हैं. निश्चित तौर पर आने वाले नगर निकाय चुनाव और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को इसका लाभ मिलेगा. बीजेपी केवल तोड़फोड़ और भ्रमित करने की राजनीति करती है, इससे कांग्रेस विचलित नहीं होगी'.

अजय राय ने कहा कि 'गाजीपुर में सांसद रहे और जम्मू कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर ने यहां पर कोई विकास नहीं किया. यहां पर न तो चीनी मिल चालू हो पाया और न ही कोई रोजगार उपलब्ध हो पाया. कांग्रेस के सरकार में इस तरह का माहौल नहीं था, लेकिन बीजेपी ने ऐसा माहौल बनाया है कि चारों तरफ कल कारखाने बंद हो रहे हैं और बेरोजगारी बढ़ रही है'.

उन्होंने अपने भाई अवधेश राय हत्याकांड (Awadhesh Rai murder case) में मुख्तार अंसारी के सजा पर गाजीपुर सांसद अफजाल अंसारी ने हाईकोर्ट में चुनौती देने की बात कही थी. इस पर उन्होंने कहा कि 'विद्वान न्यायाधीश ने फैसला सुनाया है. वह कहीं भी जाएं हमें विद्वान न्यायाधीश के फैसले पर और न्यायपालिका पर भरोसा है'. आम आदमी पार्टी को लेकर उन्होंने कहा कि 'आम आदमी पार्टी बीजेपी की सहयोगी बनकर काम कर रही है और सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस को तोड़ने की साजिश हो रही है'.

पढ़ेंः योगी कैबिनेट की बैठक आज, कई प्रस्ताव पर लग सकती है मुहर, विदेश से लौटे मंत्री देंगे प्रजेंटेशन

ABOUT THE AUTHOR

...view details