उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजीपुर: बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे सीएम योगी, बांटी राहत सामग्री

By

Published : Sep 20, 2019, 9:00 PM IST

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में शुक्रवार को सीएम योगी बाढ़ प्रभावित इलाकों का निरीक्षण करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बाढ़ से ग्रसित पीड़ितों को राहत सामग्री वितरित की और प्रशासन को लोगों के सहायता और के लिये निर्देश दिये.

सीएम ने बाढ़ पीड़ितों को बांटी राहत सामग्री

गाजीपुर:जिले में शुक्रवार को सीएम योगी बाढ़ प्रभावित इलाकों का निरीक्षण करने पहुंचे. सबसे पहले तो उन्होंने हवाई निरीक्षण किया. इसके बाद बयपुर देवकली के बाबा गंगा दास आश्रम पहुंचे. जहां उन्होंने बाढ़ प्रभावित लोगों को राहत सामग्री वितरित की और कहा कि पीड़ित अपने आप को यह महसूस न करें कि कोई उनकी मदद नहीं कर रहा है.

इसे भी पढे़ं :- गाजीपुर में गंगा का दिखा रौद्र रूप, हजारों परिवार हुए बेघर

बाढ़ प्रभावित लोगों को सीएम ने किया सामग्री वितरण
मुख्यमंत्री योगी ने जिला प्रशासन को 24 घंटे में बाढ़ प्रभावित लोगों तक राहत सामग्री पहुंचाने के निर्देश दिये. उन्होंने कहा कि बरसात के अंतिम चरण में गंगा के तटवर्ती क्षेत्रो में बाढ़ आई है. बाढ़ पीड़ितों के लिए शासन ने सभी जिलों को पर्याप्त धनराशि मुहैया कराई गई है.

सीएम ने बाढ़ पीड़ितों को बांटी राहत सामग्री.

आपदा पीड़ितों को राहत पहुंचाने का सीएम ने दिया निर्देश
बाढ़ पीड़ितों को स्वास्थ्य की सुविधाओं और पशुओं के चारे की व्यवस्था के साथ बाढ़ राहत शिविरों में दवाओं की व्यवस्था और समुचित इलाज के भी निर्देश दिए गए हैं. बाढ़ प्रभावित लोगों को सामग्री वितरित करने के बाद सीएम वाराणसी के लिये रवाना हो गये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details