उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

JP Nadda की जनसभा में बुर्का पहनी महिलाओं को नहीं मिला प्रवेश, सुरक्षा कर्मियों ने गेट पर ही रोका

By

Published : Jan 20, 2023, 5:43 PM IST

Updated : Jan 20, 2023, 6:31 PM IST

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की गाजीपुर की रैली में काफी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था थी, बुर्का पहनकर आईं महिलाओं को जनसभा में प्रवेश नहीं दिया गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

JP Nadda की जनसभा में प्रवेश नहीं मिलने पर प्रतिक्रिया देतीं महिलाओं.

गाजीपुरःभाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार के उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक जनसभा करके भारतीय जनता पार्टी के मिशन 2024 की शुरुआत की. जनसभा में जेपी नड्डा को सुनने के लिए काफी ज्यादा संख्या में लोग पहुंचे. सुरक्षा व्यवस्था भी काफी टाईट थी. जनसभा स्थल गाजीपुर का आईटीआई ग्राउंड समर्थकों से खचा-खच भरा हुआ था. लेकिन, जनसभा स्थल में कुछ महिलाएं बुर्का पहनकर आ गईं, जिन्हें महिला सुरक्षा कर्मियों ने गेट पर ही रोक दिया. इन महिलाओं को जनसभा स्थल में प्रवेश नहीं दिया गया.

गाजीपुर के आईटीआई ग्राउंड में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के संबोधन को सुनने के लिए काफी संख्या में पुरुष और महिलाएं पहुंचे. लेकिन, काले कपड़े यानी बुर्का पहनकर रैली में आईं मुस्लिम महिलाओं को गेट पर रोक दिया गया. सुरक्षा कर्मियों ने महिलाओं से बुर्का उतार कर जनसभा में आने के लिए कहा. सुरक्षा कर्मियों ने बुर्का और नकाब पहनकर आईं किसी भी महिला को में जनसभा में प्रवेश नहीं दिया.

बुर्का पहनकर आईं महिलाओं ने बताया कि हम लोगों को प्रवेश नहीं दिया जा रहा है. जबकि हम लोगों को जेपी नड्डा की जनसभा में शामिल होने के लिए बुलाया गया था. प्रवेश नहीं देने का कारण बुर्का और नकाब पहनकर आना बताया गया. जिन महिलाओं को बुर्का और नकाब पहनकर आने के कारण जनसभा में जाने से रोका गया, उन्होंने अपने आप को आगनबाड़ी कार्यकर्ता बताया है. इस दौरान कुछ मुस्लिम महिलाएं ऐसी भी रहीं, जिन्होंने बुर्का और नकाब उतारकर जनसभा में प्रवेश किया.

गाजीपुर की रैली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पहुंचे. उन्होंने अपनी सरकार की योजनाओं के बारें में जनता को बताया. इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के विकास रथ के बारे में बताया.

Last Updated : Jan 20, 2023, 6:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details