उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

UP Politics : सपा नेता की बेटी की शादी में पहुंचे योगी के मंत्री और बाहुबली

By

Published : Feb 17, 2023, 10:51 PM IST

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एसपी पांडेय के बेटी की शादी में बाहुबली बृजेश सिंह

गाजीपुर के समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एसपी पांडेय के बेटी की शादी में बाहुबली बृजेश सिंह (Bahubali Brijesh Singh) और मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु भी आशीर्वाद देने पहुंचे. जो कि पूर्वांचल की राजनीति में चर्चा का विषय बन गया है.


गाजीपुर: इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसंघ के शताब्दी वर्ष के पूर्व अध्यक्ष और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एसपी पांडेय के जमानिया तहसील के सुहवल गांव के आवास पर शुक्रवार को उनकी‌ बेटी आकांक्षा की शादी थी. इस मांगलिक कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश सरकार के आयुष मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु तथा बाहुबली विधान परिषद सदस्य बृजेश सिंह भी पहुंचे. जहां‌ दोनों ‌लोगों‌ को टीका लगा कर स्वागत किया‌ गया. इस दौरान भाजपा , सपा सहित अन्य पार्टी के दिग्गज नेताओं का जमावड़ा लगा रहा.

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एसपी पांडेय की बेटी की शादी में बाहुबली बृजेश सिंह.

वहीं, शादी समारोह में परिवार से मिलने के बाद बाहुबली बृजेश सिंह और आयुष मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु ने जलपान के बाद एक साथ भोजन किया. इस दौरान बाहुबली नेता ने प्रदेश के कानून व्यवस्था के मुद्दे पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया. जबकि आयुष मंत्री ने बातचीत में बताया कि भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था में कोई कमी नहीं है. कानपुर कांड को विपक्ष बेवजह हवा दे रहा है. विपक्ष के पास कोई मुद्दा ही नहीं है. कानून पर विपक्ष को आडे हाथ लेते हुए आयुष मंत्री ने कहा कि कोई ऐसा आलोचना करे, जिसके दामन में दाग न हो. आयुष मंत्री ने कहा कि ने कहा कि विपक्ष को तो कोई मुद्दा मिल ही नहीं रहा है. उन्होंने कहा कि सपा सरकार में अपराधियों का बोलबाला रहा था. आज कानून व्यवस्था काफी बेहतर है. साथ ही वह कानपुर कांड पर बोलने से बचते रहे.

वहीं, बीते दिनों प्रदेश की चित्रकूट जेल में मऊ विधायक अब्बास अंसारी और उनकी पत्नी निकहत के अपने पति से जेल के बंद कमरें में मुलाकात के दौरान गिरफ्तारी पर कहा कि अंसारी परिवार का शुरू से ही अपराधिक इतिहास रहा है. उन्होंने कहा कि पहले उत्तर प्रदेश अपराधों का प्रदेश था. आज प्रदेश अपराध मुक्त हो गया है. इसके उपरांत ग्रामीणों की शिकायत पर सुहवल गांव में बन रहे आयुर्वेद अस्पताल मानक के विपरीत बनने को लेकर मौके पर निरीक्षण किया. साथ ही संबंधित अधिकारियों को अस्पताल की जमीन से अतिक्रमण हटाने एवं मानक के अनुरूप निर्माण का सख्त निर्देश दिया.

इस दौरान मंत्री अनिल राजभर, एसपी पांडेय, भगवती तिवारी, मृतुन्जय मिश्रा, सुनिल सिंह, मनीष राय, प्रफुल्ल चंद्र राय, सपा जिलाध्यक्ष रामधारी यादव, डाक्टर सानंद सिंह, आशुतोष राय, अरविन्द सिंह, आशुतोष मिश्रा, प्रेमशंकर उपाध्याय, लल्लन सिंह, अरविंद राय समेत अन्य नेता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- Shravasti Crime News: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, हिस्ट्रीशीटर गोली लगने के बाद गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details