उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजीपुर डीएम कार्यालय से ही 4 बैटरी ले उड़े चोर

By

Published : Jun 22, 2021, 7:21 AM IST

गाजीपुर डीएम कार्यालय के मुख्य गेट पर लगे सोलर से 4 बैटरी पर चोर चोरी कर ले गए हैं. सबसे बड़ी चौंकाने वाली बात यह है कि जिलाधिकारी कार्यालय पर रात्रि के समय में 8 से 10 की संख्या में गार्ड तैनात होते हैं. वहीं इस मामले को लेकर डीएम ने दो अज्ञात चोरों सहित 8 गार्ड और कर्मी पर मुकदमा दर्ज करा दिया है.

गाजीपुर डीएम कार्यालय से ही 4 बैटरी ले उड़े चोर
गाजीपुर डीएम कार्यालय से ही 4 बैटरी ले उड़े चोर

गाजीपुर: जिला अधिकारी कार्यालय के मुख्य गेट पर लगे सोलर से 4 बैटरी पर चोर चोरी कर ले गए हैं. सबसे बड़ी चौंकाने वाली बात यह है कि जिलाधिकारी कार्यालय पर रात्रि के समय में 8 से 10 की संख्या में गार्ड तैनात होते हैं, इसके अलावा सीसीटीवी कैमरा से भी निगरानी रखी जाती है, इन तमाम चाक-चौबंद व्यवस्थाओं के बीच जिलाधिकारी कार्यालय के मुख्य गेट पर लगे सोलर पैनल की 4 बैटरियों को चोर ले उड़े.

चोरी करने से पहले सीसीटीवी कैमरे का कांटा केबल
चोरों ने चोरी करने से पहले जिलाधिकारी कार्यालय के मुख्य गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे का तार काटा और फिर जिलाधिकारी कार्यालय के सामने एटीएम पर लगे सीसीटीवी कैमरे का भी केवल काट दिया. इसके बाद चोरों ने घटना को अंजाम दिया.

गाजीपुर डीएम कार्यालय से ही 4 बैटरी ले उड़े चोर

गार्डों के मिलीभगत पर जिलाधिकारी ने जताया संदेह
अब सवाल यह उठता है कि जिलाधिकारी कार्यालय के मुख्य गेट पर जब चोर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे, तो जिलाधिकारी कार्यालय पर तैनात गार्ड कहां थे और क्या कर रहे थे. यह अपने आप में बहुत बड़ा सवाल पैदा करता है. वहीं इस बात की घटना जिलाधिकारी तक पहुंची, तो जिलाधिकारी भी इस मामले की पड़ताल करने में लग गए और दो अज्ञात चोरों सहित 8 गार्ड और कर्मी पर मुकदमा दर्ज करा दिया.

इसे भी पढ़ें-मुख्तार गैंग के सदस्य को बचाना पड़ा महंगा, थानाध्यक्ष सहित तीन निलंबित

वहीं इस मामले पर गाजीपुर एडिशनल एसपी गोपी नाथ सोनी ने बताया कि 20 जून की रात को बैटरी चोरी हुआ है. मामले की छानबीन की जा रही है वह भी सीसीटीवी फुटेज को आधार बनाकर जब चोरों ने सीसीटीवी कैमरे का तार काटा, तो उससे पहले की वारदात कैमरे में कैद हो गई है, जो कि चोरों तक पहुंचने में अहम भूमिका निभाएगा. एडिशनल एसपी ने कहा कि जल्द ही मामले का अनावरण कर खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details