उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजीपुर में 80 लाख की हेरोइन के साथ दो महिला समेत तीन गिरफ्तार

By

Published : Sep 2, 2022, 3:34 PM IST

Updated : Sep 2, 2022, 3:45 PM IST

ETV BHARAT

गाजीपुर में स्वाट टीम व थाना दिलदारनगर (Thana Dildarnagar) पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा चलाए गए अभियान में 80 लाख की हेरोइन के साथ 3 तस्करों को गिरफ्तार किया है. इसमें दो महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं.

गाजीपुरःजिले की स्वाट टीम व थाना दिलदारनगर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा शुक्रवार को हेरोइन की तस्करी करने वाले तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से कुल 845 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. इसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 80 लाख 45 हजार रुपये है.

बता दें कि पुलिस अधीक्षक गाजीपुर द्वारा अपराध एवं अपराधियो के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत शुक्रवार को क्षेत्राधिकारी जमानिया के कुशल मार्गदर्शन में प्रभारी निरीक्षक अशेषनाथ सिंह मय हमराहियान स्वाट टीम प्रभारी सुनील कुमार तिवारी ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी की. इसके बाद सड़क पर ग्राम कुसी के पास मंगला सिंह कुशवाहा, मनकेशरी देवी, रीता देवी निवासी ग्राम कुसी को थाना दिलदारनगर गाजीपुर में हिरासत में लिया.

यह भी पढ़ें- 2 हजार लीटर एल्कोहल के साथ दो आरोपी गिरफ्तार


मंगला सिंह कुशवाहा के कब्जे से 315 बोर का एक देशी तमंचा, एक जिंदा कारतूस, व 367 ग्राम हेरोइन मिली. मनकेसरी देवी के कब्जे से 333 ग्राम हेरोइन व रीता देवी के कब्जे से 115 ग्राम हेरोइन मिली है. अभियुक्तों के पास से 845 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है.

यह भी पढ़ें- बागपत: लड़की के मां-बाप का सिर धड़ से अलग करने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार


Last Updated :Sep 2, 2022, 3:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details