उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मोदीनगर : युवक ने दिखाई हिम्मत, मोबाइल छीनकर भाग रहे बदमाशों की बाइक की चाबी निकाली

By

Published : Dec 10, 2020, 10:52 PM IST

मोदीनगर में एक युवक ने उस वक्त हिम्मत दिखाई, जब बाइक सवार बदमाशों ने उसका मोबाइल छीन लिया. युवक ने बाइक सवार बदमाशों का पीछा कर उसकी बाइक की चाबी निकाल ली. वारदात उस समय हुई ,जब जुबेर नाम का युवक देर रात घर लौट रहा था.

mobile snatching incidents in modinagar of ghaziabad
बदमाशों की बाइक पुलिस के कब्जे में.

गाजियाबाद:राजधानी दिल्ली से सटे जनपद गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले काफी बुलंद हैं. मोदीनगर इलाके में देर रात घर लौट रहे व्यक्ति से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया. इस पर जुबेर नाम के युवक ने हिम्मत दिखाई और बाइक सवार बदमाशों का पीछा कर बाइक की चाबी निकाल ली. इसी दौरान शोर मचाने से बदमाश भाग खड़े हुए. जुबेर ने अपना मोबाइल भी बदमाशों से वापस छीन लिया. पुलिस भले ही आरोपियों को नहीं पकड़ पाई, लेकिन जुबेर की बहादुरी से बदमाशों की बाइक पुलिस के कब्जे में आ गई है.

बदमाशों की बाइक पुलिस के कब्जे में.

तीन दिन में दूसरी वारदात
दो दिन पहले शालीमार गार्डन इलाके में भी बाइक सवार बदमाशों ने युवक से मोबाइल छीन लिया था, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. अब तक उन बदमाशों का भी पुलिस के पास कोई सुराग नहीं है. ऐसा लग रहा है कि इन वारदातों को अंजाम देने वाला एक ही गैंग है, जो पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पा रहा है.

मोबाइल पर बात करते समय रहें सावधान
गाजियाबाद में मोबाइल स्नेचिंग की वारदातें बढ़ रही हैं. इसलिए रोड पर मोबाइल पर बात करते समय सावधान रहने की जरूरत है. गैंग ऐसे लोगों को निशाना बना रहा है, जो रोड पर पैदल चलते हुए फोन पर बात करते हैं.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details