उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Video Viral: गाजियाबाद में बुजुर्ग की पुण्यतिथि पर लगे ठुमके, सोशल डिस्टेंसिंग का भी उल्लंघन

By

Published : Sep 11, 2021, 11:02 PM IST

गाजियाबाद में बुजुर्ग की पुण्यतिथि पर लगे ठुमके
गाजियाबाद में बुजुर्ग की पुण्यतिथि पर लगे ठुमके ()

गाजियाबाद में बुजुर्ग के पुण्यतिथि के कार्यक्रम जमकर ठुमके लगाए गये. बिना मास्क के मंच पर बार बाला के साथ पुरुषों ने भी ठुमके लगाए, साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का भी उल्लंघन किया गया.

गाजियाबाद: बुजुर्ग की पुण्यतिथि कार्यक्रम में बार बालाओं का डांस हुआ. ये सुनकर शायद आपको यकीन न हो लेकर जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें सब कुछ साफ दिखाई दे रहा है. वीडियो में महिला को मंच पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. वहां मौजूद लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की भी जमकर धज्जियां उड़ाई.

बता दें कि ये मामला इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के कनावनी इलाके के अंबेडकर पार्क का है. जहां पर एक बुजुर्ग की 8वीं पुण्यतिथि मनाई जा रही थी. बुजुर्ग के पुण्यतिथि के मौके पर बकायदा मंच बनाकर बारा बाला का डांस करवाया गया. महिलाओं के साथ मंच पर पुरुषों को नाचते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पुण्यतिथि पर लगे ठुमके.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी पिस्तौल के साथ पकड़ा गया कुख्यात बदमाश, हत्या में था वांछित

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के पास भी पहुंचा है. अब सवाल यह है कि क्या पुलिस कार्रवाई करेगी? पुलिस का कहना है कि वीडियो के आधार पर तुरंत किसी निर्णय पर नहीं पहुंचा जा सकता. पुलिस मामले में वीडियो के आधार पर आगे की जांच पड़ताल में जुटी है. पुलिस का कहना है कि अगर वाकई वीडियो में सत्यता है, तो उसके आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details