उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद: ट्रक काे अचानक पीछे दाैड़ाने लगा ड्राइवर, ऑटाे और बाइक आयी चपेट में, दाे की मौत

By

Published : Jul 30, 2022, 11:04 PM IST

गाजियाबाद

गाजियाबाद में ट्रक चालक अचानक बैक गियर लगाकर ट्रक को उल्टा दौड़ाना शुरू कर दिया. इस वजह से ट्रक की चपेट में दो ऑटो और बाइक आ गयी. हादसे में दो लाेगाें की मौत हाे गयी वहीं आठ की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

गाजियाबादः गाजियाबाद में शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन के पास फ्लाईओवर पर शुक्रवार देर रात ट्रक ने दो ऑटो और बाइक को रौंदा दिया. हादसे में दो लाेगाें की मौत हाे गयी. हादसे का कारण ट्रक चालक का बैक गियर लगाकर ट्रक को उल्टा दौड़ाना बताया जा रहा है. पता लगाया जा रहा है, कि कहीं ड्राइवर नशे में तो नहीं था. सभी घायलों को जिला एमएमजी अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

पुलिस के अनुसार हादसा देर रात 12:00 बजे के बाद हुआ. शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन के ठीक पास फ्लाईओवर से पहले एक ट्रक जा रहा था. अचानक ट्रक बैक में जाने लगा. पीछे से आ रहे दो ऑटो और एक बाइक ट्रक के नीचे आ गया. हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ऑटो में सवार लाेगाें और बाइक सवार को बाहर निकाला. हादसे में दाे लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 घायल हो गए. जिनमें से आठ की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी जिला एमएमजी अस्पताल में एडमिट है.

ट्रक की बाइक और ऑटो से भिड़ंत

इसे भी पढ़ेंः व्यापारी के 33 लाख उड़ाने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने दबोचा, 2 लाख 69 हजार बरामद

ट्रक के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है. उसका मेडिकल करवाया गया है. हादसे में कारणों की जांच की जा रही है. पुलिस पता लगा रही है कि कहीं ट्रक का ड्राइवर नशे में तो नहीं था. शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन के सामने का हिस्सा नए बस अड्डे के पास का हिस्सा है. यहां पर ट्रैफिक काफी ज्यादा रहता है. दिन हो या रात यहां पर काफी व्यस्तता देखी जाती है. यही वजह है कि यहां पर देर रात तक ऑटो चलते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details