उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पोस्टल आर्डर से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर को मिली जान से मारने की धमकी

By

Published : Aug 12, 2022, 10:09 PM IST

बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर को मिली जान से मारने की धमकी

लोनी के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर को जान से मारने की धमकी मिली है. बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करायी है. स्पीड पोस्ट के माध्यम से उनके ऑफिस पर यह धमकी भरा पत्र भेजा गया है.

गाजियाबाद: लोनी के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर को जान से मारने की धमकी मिली है. नंदकिशोर गुर्जर ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करायी है. स्पीड पोस्ट के माध्यम से उनके ऑफिस पर यह धमकी भरा पत्र भेजा गया है. पत्र में लिखा गया है कि दाे महीने के अंदर उन्हें जान से मार दिया जाएगा. इस पोस्ट को पुलिस को उपलब्ध करा दिया गया है. उनका कहना है कि स्पीड पोस्ट पर जो एड्रेस लिखा हुआ है, उस पर दिल्ली की एक मस्जिद का एड्रेस है. लेटर में धमकी देने के साथ-साथ नंदकिशोर गुर्जर के लिए गंदी गालियां भी लिखी हुई है.

विधायक नंदकिशोर गुर्जर का कहना है, कि जब वाे ऑफिस गये तो पत्र मिला. पत्र में लिखा गया है कि दाे महीने में उड़ा दिया जाएगा. इस मामले में पुलिस के पास शिकायत दर्ज करा दी गई है. इसकी जानकारी जिला अधिकारी को भी दी गई है. इसके अलावा मुख्यमंत्री को भी पत्र लिखकर मामले से अवगत कराया जा रहा है.

जानकारी देते बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर

विधायक ने कहा कि इससे पहले भी हमें धमकी मिल चुकी है. पाकिस्तान और अरब से धमकी मिली थी. उन्होंने कहा कि पुराने मामले में एटीएस भी जांच कर रही है. उन्होंने एटीएस पर सवाल उठाया कि तीन साल में एक भी गिरफ्तारी एटीएस नहीं कर पाई. वहीं गाजियाबाद से भी सुरक्षा के मामले में प्रशासन क्या कर रहा है, यह सवाल उन्होंने उठाया है.

धमकी का पत्र

नंदकिशोर गुर्जर का कहना है कि अब उन्हें सुरक्षा की जरूरत महसूस होने लगी है. वहीं पुलिस मामले में जांच पड़ताल की बात कह रही है. हालांकि इस मामले में विधायक नंदकिशोर गुर्जर का कहना है कि स्पीड पोस्ट से जो धमकी आई है उस पर जो एड्रेस लिखा है, उस एड्रेस के माध्यम से पुलिस को जांच पड़ताल करनी चाहिए.

पोस्ट ऑफिस से आया धमकी का पत्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details