उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखीमपुर खीरी मामला: सचिन पायलट और आचार्य प्रमोद कृष्णम हुए सीतापुर के लिए रवाना

By

Published : Oct 6, 2021, 2:07 PM IST

सचिन पायलट
सचिन पायलट ()

लखीमपुर हिंसा के बाद सचिन पायलट और आचार्य प्रमोद कृष्णम सीतापुर के लिए रवाना हो रहे हैं. पायलट का काफिला गाजीपुर बॉर्डर पर पहुंचा है, जहां प्रशासन ने पायलट के साथ केवल चार लोगों को आगे जाने के निर्देश दिए हैं.

गाजियाबाद:लखीमपुर हिंसा के बाद मचे बवाल के बीच गिरफ्तार कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मिलने सचिन पायलट और आचार्य प्रमोद कृष्णम सीतापुर जा रहे हैं. कांग्रेस के दोनों नेता दिल्ली से गाजियाबाद होते हुए सीतापुर पहुंचेंगे.

जानकारी के मुताबिक, सीतापुर जाने के लिए निकले सचिन पायलट का काफिला गाजीपुर बॉर्डर पर पहुंचा, जहां उनके साथ प्रमोद कृष्णम भी गाड़ी में मौजूद दिखे. सचिन के काफिले के साथ बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता गाजीपुर बॉर्डर पर पहुंंचे हैं.

सूचना के अनुसार, पुलिस और प्रशासन ने आगे जाने से रोकने के लिए NH-9 पर बेरियर लगा दिए हैं. वहीं, मौके पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी की मौजूदगी भी दर्ज की गई है. गाजियाबाद जिला प्रशासन का कहना है कि सचिन पायलट सहित केवल चार लोगों को आगे जाने की अनुमति है. इससे अतिरिक्त लोग आगे नहीं जा पाएंगे. माहौल को देखते हुए गाजियाबाद में धारा-144 लागू कर दी गई है. साथ ही धारा 144 का उल्लंघन करने पर कार्रवाई के आदेश भी दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details