उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे बदमाश

By

Published : Oct 14, 2021, 10:46 AM IST

गाजियाबाद पुलिस की बाइक सवार दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. इस दौरान एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. जबकि, दूसरा फरार हो गया.

गाजियाबाद में पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़
गाजियाबाद में पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़

गाजियाबाद : त्योहार के दौरान बड़ी साजिश अंजाम देने के लिए दो बदमाश बाइक पर सवार थे. पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस पर गोली चला दी. जिसके बाद पुलिस ने भी गोली चलाई. गोली लगने से एक बदमाश घायल हुआ है. जबकि, दूसरा फरार हो गया है. पुलिस ने खुलासा किया है, कि रामनवमी से पहले बदमाशों की योजना काफी खतरनाक थी.

गाजियाबाद पुलिस
पुलिस की गोली लगने से जो बदमाश घायल हुआ है, उसका नाम आदेश उर्फ छोटू है. वह गाजियाबाद के शास्त्री नगर का रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक, आदेश और उसका साथी गाजियाबाद के कविनगर इलाके में बड़ी लूटपाट की साजिश को अंजाम देने के लिए आए थे. इसके लिए तमंचा भी खरीद कर लाए थे. आदेश और उसका साथी किसी वारदात को अंजाम देते, उससे पहले ही उनका सामना पुलिस से हो गया. पुलिस की गोली से घायल बदमाश आदेश को अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है.

दूसरे बदमाश की तलाश के लिए कांबिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है. पुलिस का दावा है कि जल्द दूसरे की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. पकड़े गए आरोपी से तमंचा और लूट का मोबाइल भी बरामद किया गया है. आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड खंगालने पर पता चला है, कि उस पर लूट के कई मुकदमे दर्ज हैं.



ये भी पढ़ें-गाजियाबाद: लोनी में पुलिस-बदमाश के बीच मुठभेड़, पकड़ा गया शातिर बदमाश

ABOUT THE AUTHOR

...view details