उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद पुलिस ने पर्स छीनकर भाग रहे दो शातिर बदमाशों को एनकाउंटर में किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 11, 2022, 10:48 PM IST

गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हुई. जिसमें दो बदमाशों को गोली लगने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है. नया बस अड्डा इलाके में आरोपी अभिषेक एवं सौरव एक शख्स का पर्स छीनकर भाग रहे थे.

etv bharat
ग़ाज़ियाबाद पुलिस

नई दिल्ली/ग़ाज़ियाबाद : ग़ाज़ियाबाद में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हुई. जिसमें दो बदमाशों को गोली लगने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है. नया बस अड्डा इलाके में आरोपी अभिषेक और सौरव एक शख्स का पर्स छीनकर भाग रहे थे. इसी दौरान सिविल लाइन चौकी के सामने पुलिस टीम ने उन्हें रोका, लेकिन वे नहीं रुके तो पुलिस टीम ने उनका पीछा किया.

पीछा करने के दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की. पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों को गोली लगी, गोली से घायल आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया. आरोपियों का अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

गाजियाबाद पुलिस

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से अवैध असलहा, लूटा गया पर्स, लूटा गया मोबाइल फोन और बाइक बरामद की है. पता चला है कि बाइक भी चोरी की है.

इसे भी पढ़ें :पूर्व राज्य मंत्री नटवर गोयल का बढ़ा कद, बने अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अवैध हथियार और लूटपाट समेत कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपियों की हिस्ट्रीशीट भी खंगाली जा रही है. पुलिस इनके गैंग के अन्य बदमाशों की भी सरगर्मी से तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details