उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मोदीनगर इलाके में बीच सड़क पर पूर्व सभासद ने खुद पर डाला मिट्टी का तेल, मचा हड़कंप

By

Published : Sep 25, 2021, 2:09 PM IST

मोदीनगर इलाके में बीच सड़क पर पूर्व सभासद ने खुद पर डाला मिट्टी का तेल, मचा हड़कंप
मोदीनगर इलाके में बीच सड़क पर पूर्व सभासद ने खुद पर डाला मिट्टी का तेल, मचा हड़कंप ()

गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में उस समय हड़कंप मच गया, जब पूर्व सभासद ने जीटी रोड के पास खुद पर केरोसिन डाल लिया. माना जा रहा है कि पूर्व सभासद का इरादा आत्मदाह का था.

नई दिल्ली/गाज़ियाबादः मोदीनगर इलाके में उस समय हड़कंप मच गया, जब पूर्व सभासद ने जीटी रोड के पास खुद पर केरोसिन डाल लिया. माना जा रहा है कि पूर्व सभासद का इरादा आत्मदाह का था.

मौके पर पुलिस ने सभासद को आत्मदाह करने से रोका. अभी तक कारण साफ नहीं हो पाए हैं, कि पूर्व सभासद ने ऐसा क्यों किया. विकास कार्य में अनियमितता होने के चलते सभासद द्वारा ऐसा कदम उठाने की बात कही जा रही है.

मोदीनगर इलाके में बीच सड़क पर पूर्व सभासद ने खुद पर डाला मिट्टी का तेल, मचा हड़कंप

बीच रोड पर पुलिस के सामने सभासद लोकेश ढोढ़ी ने पहले से कुछ लोगों को सूचना दे दी थी, कि वह आत्मदाह करने के लिए जा रहे हैं. इसके बाद सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई.

पुलिस ने पूर्व सभासद को इस तरह का काम करने से रोका, इससे जुड़ा हुआ वीडियो भी है, जिसमें सभासद को पुलिस द्वारा आत्मदाह करने से रोका जा रहा है. कुछ लोग कह रहे हैं कि पूर्व सभासद ने पब्लिसिटी स्टंट के लिए यह सब कुछ किया.

हालांकि, सभासद ने पुलिस को बयान दिया कि इलाके के विकास कार्य को लेकर वह संतुष्ट नहीं हैं, इसलिए इस तरह का कदम उठाया. जब मीडिया ने इस बात को पूर्व सभासद से पूछा, तो उन्होंने कोई भी जवाब नहीं दिया.


मामले में सभासद से पुलिस पूछताछ कर रही है और आगे की जांच पड़ताल की जा रही है. इससे पता चल पाएगा कि सभासद ने बीच सड़क पर ऐसा कार्य क्यों किया. सवाल उठ रहा है कि राजनीतिक रोटी सेकने के लिए क्या पूर्व सभासद ने पुलिस और आम लोगों के बीच पैनिक क्रिएट करने का प्रयास किया है. अगर ऐसा है तो पूर्व सभासद पर कानूनी कार्रवाई हो सकती है.

ये भी पढ़ें-प्रयागराज में असदुद्दीन ओवैसी की रैली आज, पोस्टर में साथ दिखे बाहुबली नेता अतीक अहमद

ABOUT THE AUTHOR

...view details