उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बारिश के चलते टीन शेड में दौड़ा करंट, दो बच्चों समेत चार की मौत

By

Published : Sep 1, 2021, 12:41 PM IST

बारिश के चलते टीन शेड में दौड़ा करंट
बारिश के चलते टीन शेड में दौड़ा करंट

गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राकेश मार्ग पर बारिश के चलते करंट लगने से 4 लोगों की मौत हो गई, वहीं एक युवक घायल हो गया. पुलिस फौरन मौेके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है.

गाजियाबाद: सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राकेश मार्ग पर बारिश की वजह से भयंकर हादसा हो गया है, जहां टीन शेड में करंट लगने से 2 बच्चे और 35 वर्षीय एक महिला और एक युवक की मौत हो गई, जबकी एक व्यक्ति घायल हो गया है. हादसे के बाद इसके कारणों की जांच की जा रही है.

हादसे की सूचना मिलने पर सिहानी गेट पुलिस मौके पर पहुंची है, साथ ही सिहानी गेट इंस्पेक्टर ने मामले में जांच-पड़ताल किए जाने की जानकारी दी है. पुलिस के मुताबिक करंट लगने का कारण फिलहाल पूरी तरह से साफ नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि बारिश की वजह से बाहर की तरफ लगे टिन शेड में करंट आया होगा. गौरतलब है कि हादसे के वक्त बच्चे और महिला और एक युवक वहीं खड़े थे, जो करंट की चपेट में आ गए.

इसे भी पढ़ें-'मां के ऑपरेशन को नहीं है रुपये इसलिए लूट रहे ... जल्द लौटा देंगे आपके पैसे'

जानकारी के अनुसार यह सभी लोग के पास के ही मकान में रहते थे. बता दें कि मरने वालों में एक मां-बेटी भी शामिल हैं, जबकि युवक और बच्चा अलग मकान में रहते थे. हादसे के बाद इलाके की बिजली सप्लाई भी काट दी गई. वहीं लोगों का कहाना है कि सुबह से हो रही बारिश की वजह से पूरे इलाके में जलभराव हो गया है. बताया जा रहा है कि जहां पर टीन शेड लगा था, उस बिल्डिंग के बेस में भी बारिश के कारण पानी भरा हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details