उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद में भी श्रीकांत त्यागी जैसा मामला, कोसमोस गोल्डन हाईट्स सोसाइटी के लोगों पर हमला, तीन गिरफ्तार

By

Published : Aug 17, 2022, 11:01 PM IST

Etv Bharat

गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक स्थित (Kosmos Golden Heights Society) में नोएडा के श्रीकांत त्यागी जैसा मामला सामने आया है. यहां सोसाइटी में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने साथियों के साथ मिलकर कई लोगों पर हमला कर दिया. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

गाजियाबादःजिले के क्रॉसिंग रिपब्लिक स्थित कोसमोस गोल्डन हाईट्स सोसाइटी (Kosmos Golden Heights Society) में नोएडा के श्रीकांत त्यागी जैसा मामला सामने आया है. सोसाइटी में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने कई साथियों के साथ मिलकर सोसाइटी के ही कई लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है. तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ओमप्रकाश पर आरोप है कि वह सोसाइटी में काफी दबंगई दिखाता है. इसी कारण वह मंगलवार को किसी मामूली बात पर बाहर से कुछ लोगों को बुलाया और सोसाइटी के लोगों पर हमला कर दिया. मुख्य आरोपी की पहचान ओमप्रकाश के तौर पर हुई है. इस पूरी वारदात का वीडियो वायरल हुआ है. फुटेज के वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की.

हमले का वायरल वीडियो

ये भी पढ़ेंः वेलकम इलाके में Double Murder का सच आया सामने, करीबी ने ही सास-बहू को उतारा मौत के घाट

पुलिस पूछताछ में यह भी सामने आया है कि आरोपी द्वारा सोसाइटी में अपनी बात मनवाने की कोशिश की जाती है. जब सोसाइटी के लोग एतराज करते हैं, तो वह दबंगई दिखाता है. पुलिस ने ट्वीट कर भी जानकारी दी है कि वह इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. एनसीआर की सोसाइटी में इस तरह के मामले लगातार सामने आने के बाद सवाल उठने लगे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details